Intellectual Property India Recruitment 2023 Job Notification: इंटलैक्चुअल प्रॉपर्टी इंडिया, मिनिस्ट्री ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज, कार्यालय महानियंत्रक पेटेंट, डिजाइन और ट्रेडमार्क ने रोजगार समाचार 31 दिसंबर 2022-06 जनवरी 2023 में नोटिफइकेशन जारी किया है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार सलाहकार, वरिष्ठ अनुसंधान सहित अलग अलग पदों के लिए 16 जनवरी 2023 तक या उससे पहले एसोसिएट, रिसर्च एसोसिएट और यंग प्रोफेशनल के लिए आवेदन कर सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MBA या PGDM/ M.A./ Post सहित अपेक्षित शैक्षिक योग्यता वाले उम्मीदवार, पत्रकारिता और जनसंचार में ग्रेजुएशन डिग्री / ग्रेजुएशन डिग्री, किसी भी विषय में और सार्वजनिक नीति में मास्टर डिग्री/ डिप्लोमा/ मास्टर डिग्री/ एलएलबी/ एलएलएम या अतिरिक्त योग्यता के साथ डिग्री/ डिप्लोमा इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.


इस भर्ती प्रक्रिया से सलाहकार का एक पद, सीनियर रिसर्च एसोसिएट का एक पद, रिसर्च एसोसिएट का एक पद, यंग प्रोफेशनल के 3 पद, यंग प्रोफेशनल (आईटी- एआई, एमएल) के 2 पद, यंग प्रोफेशनल (पब्लिक पॉलिसी) का एक पद, यंग प्रोफेशनल (मीडिया एंड कम्युनिकेशन) का एक पद, यंग प्रोफेशनल (फाइनेंस) के 3 पद और यंग प्रोफेशनल (एचआर) के 3 पद भरे जाने हैं. 


Educatonal Qualification


  • कंसल्टेंट- साइंस में मास्टर डिग्री या एलएलएम या बीई/ बीटेक

  • सीनियर रिसर्च एसोसिएट- साइंस में मास्टर डिग्री या राष्ट्रीय महत्व के संस्थान से बीई/ बीटेक या समकक्ष प्रतिष्ठित संस्थान और (बी) एलएलबी / एलएलएम या आईपीआर में डिग्री / डिप्लोमा (फुल टाइम - कम से कम 1 साल)

  • उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इन पदों के लिए आवश्यक योग्यता/ वांछनीय योग्यता/ आयु सीमा/ चयन प्रक्रिया और अन्य अपडेट के डिटेल के लिए नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.


नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं