Monkey In Adipurush Movie Theater: भारत में शुक्रवार को सुपरस्टार एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज कर दी गई है. हजारों-लाखों लोग आज थिएटर में जाकर फिल्म देखने के लिए टूट पड़े. कई सारे लोगों ने तो फिल्म रिलीज के पहले से ही टिकट बुक करवा ली थी, ताकि हाउसफुल के कंडिशन में फिल्म टिकट की मारा-मारी न करना पड़े. सोशल मीडिया पर 'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म को देखते हुए कई सारे वीडियो सामने आ रहे हैं. कहीं, कोई जय श्री राम नारे लगा रहा तो कई लोग थियेटर के अंदर ही डांस करना शुरू कर दिया. इस बीच एक चौंकाने वाला वीडियो देखने को मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आदिपुरुष फिल्म देख रहे लोगों के बीच आया बंदर


साउथ इंडिया में ब्लॉकबस्टर फिल्मों को देखने के लिए लोग तड़के सुबह ही थिएटर पहुंच जाते हैं और फिल्मों को देखकर बाहर निकलने पर अपना सपोर्ट दिखलाते हैं. कुछ ऐसा ही 'आदिपुरुष' फिल्म के साथ भी देखने को मिला. सुबह से ही ट्विटर पर कई सारे वीडियो सामने आ चुके हैं और लोग अपने रिव्यू दे रहे हैं. हालांकि, उनमें से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. जी हां, यह वीडियो बेहद ही हैरान कर देने वाला है. थिएटर के अंदर अचानक से एक बंदर घुस आया और फिर लोग फिल्म देखने के बजाए, उस बंदर को देखने लगे और फिर क्या. सभी जय श्री राम के नारे लगाने लगे.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे वायरल


इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने यह भी कह डाला कि भगवान हनुमान खुद फिल्म को देखने के लिए थिएटर के अंदर घुस आए. जैसा कि वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि बंदर अचानक मूवी थिएटर में आता है और फिर इधर-उधर देखने लग जाता है. किसी ने बंदर की तरफ मोबाइल टॉर्च जला दिया और फिर सभी की निगाह उसी पर पड़ गई. बंदर को देखते ही लोग हूटिंग करने लगे और जोर-जोर से चिल्लाने लगे. किसी ने इस वीडियो को झट से इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया. अब यह काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरानी भी व्यक्त कर रहे हैं.