Afghanistan Crisis: अफगानिस्तान (Afghanistan) में तालिबान (Taliban) ने पूरी तरह से कब्जा जमा लिया है. राजधानी काबुल में जैसे ही तालिबानी घुसे तो वहां के लोग शहर छोड़कर भागना शुरू कर दिए. हाथ में बंदूक लेकर दहशत मचाने वाले तालिबानी को देखकर पूरी दुनिया खौफ में है. अफगानिस्तान से तालिबानियों के कई ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोग हैरान हैं. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ तालिबान एम्यूजमेंट पार्क में घुसकर झूला झूल रहे और बच्चों वाली इलेक्ट्रिक कार चला रहे हैं.


काबुल के एम्यूजमेंट पार्क में झूला झूलते दिखे तालिबानी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अफगानिस्तान (Afghanistan) में दहशत मचाने वाले तालिबानी अब काबुल में हर जगह बवाल काट रहे हैं. राउटर्स के जर्नलिस्ट द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दहशतगर्दी एम्यूजमेंट में घुस गए और बच्चों के लिए झूलने वाले झूले पर बैठ गए. इतना ही नहीं, कुल लोग तो बच्चों की इलेक्ट्रिक कार में बैठकर जमकर एन्जॉय कर रहे हैं.


 



 



 


वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल


यह वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद हर कोई शेयर कर रहा है. इतना ही नहीं, लोग इस पर गुस्से में प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि क्या ऐसे तालिबानी देश चला पाएंगे. हाल ही कुछ और वीडियो भी सामने आए, जिसमें देखा गया कि अफगानिस्तान में काबुल से कुछ लोग भाग रहे हैं. इतना ही नहीं, कुछ लोग तो चलते हुए प्लेन पर लटकने लगे, जिसमें कुछ लोगों को चोटें भी आई.