Amazon Delivery Boy: खराब मौसम की स्थिति के दौरान भी डिलीवरी बॉय के लिए पैकेज छोड़ने के लिए शहर के चारों ओर ड्राइव करने की बहुत कठिन जिम्मेदारी होती है. कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जो बताती हैं कि ऐसी परिस्थितियों में काम करते समय ये डिलीवरी कर्मचारी गर्मी की थकावट के कारण बेहोश हो जाते हैं. हालांकि, कभी-कभी कुछ अच्छा भी देखने को मिल जाता है. हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो एक अमेजन डिलीवरी बॉय का है जो एक घर के मालिक के बैकयार्ड में तैरने के लिए स्विमिंग पूल में कूद जाता है. क्या आप जानना चाहते हैं कि आखिर उसने किस वजह से किया?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर के मालिक ने डिलीवरी बॉय के लिए छोड़ा नोट


यह सब तब शुरू हुआ जब लॉस एंजिल्स के पास कैलिफोर्निया के गार्डेना में एक घर के मालिक ने एक डिलीवरी बॉय के लिए एक नोट छोड़ा, जिसमें उसने अपने बैकयार्ड के स्विमिंग पूल में तैरने के लिए के लिए कहा क्योंकि वे डिलीवरी बॉय को सरप्राइज देना चाहते थे. वीडियो में दिखाया गया है कि डिलीवरी बॉय को नोट मिलता है और वह घर के बैकयार्ड में जाता है. वह बिना किसी संदेह के अपने बचे हुए पैकेजों को दरवाजे पर रख देता है. साथ ही, वह अपना कीमती सामान भी वहीं रख देता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, आदमी को डाइविंग बोर्ड के ऊपर से पूल में गोता लगाते देखा जा सकता है.


 



 


स्विमिंग पूल में कूद गया Amazon डिलीवरी बॉय


ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, “एक अमेजन ड्राइवर किसी के पूल में तैरने के लिए जाता है, लॉस एंजिल्स के पास कैलिफोर्निया के गार्डेना में एक घर के मालिक को लगा कि डिलीवरी आने वाली है तो उसने एक नोट छोड़ा. उनके बैकयार्ड के स्विमिंग पूल में तैरें. उसने तुरंत इस पर अपना एक्शन लिया." वायरल वीडियो को "अच्छा", "शानदार" और "दिल छू लेने वाला" जैसे कमेंट्स मिलें. 24 जुलाई को शेयर किए गए इसे माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लगभग 9K बार देखा गया है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि अमेजन डिलीवरी पर्सन का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.