Anand Mahindra Video: बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा डेली बेसिस पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करने के लिए ट्विटर यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. वह अपने ट्वीट्स के जरिए से उन्हें सबसे आकर्षक कंटेंट देते हैं. साथ ही मजेदार, इंस्पिरेशनल और ट्रेंडिंग विषयों के साथ उनकी रुचि बढ़ाते हैं. वह अपने फॉलोअर्स के साथ जीवन के महत्वपूर्ण सबक भी शेयर करते हैं. ऐसा ही एक जीवन सबक बिजनेसमैन ने 31 जुलाई को शेयर किया, जब उन्होंने वर्ल्ड जंप रोप कम्प्टिशन का एक वीडियो ट्वीट किया. वीडियो के जरिए बिजनेसमैन ने एक शानदार टूलकिट शेयर किया जिसके साथ एक सप्ताह की शुरुआत की जा सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया ऐसा वीडियो


आनंद महिंद्रा ने वीडियो के साथ ट्वीट किया और लिखा, “वर्ल्ड जंप रोप कम्प्टिशन से. फोकस, सतर्कता, चपलता, सहयोग. एक बेहतरीन टूलकिट जिसके साथ सप्ताह की शुरुआत की जा सकती है.” वीडियो में एक शख्स को प्रतियोगिता में भाग लेते हुए देखा जा सकता है और वह बेहतरीन तेजी दिखाते हुए रस्सी पर कूदता है. वीडियो में खिलाड़ी की अतुलनीय ऊर्जा अविस्मरणीय है क्योंकि वह कुशलतापूर्वक छलांग लगाना जारी रखता है जबकि दो अन्य को रस्सी को गोलाकार गति में घुमाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि एक भी बीट न छूटे. वीडियो वास्तव में उन चीजों को दिखलाता है जिसे महिंद्रा "फोकस, सतर्कता, चपलता, सहयोग" कहते है.


 



 


इंटरनेट ने वीडियो पर दीं कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं


बिजनेस टाइकून द्वारा शेयर किए गए हर दूसरे ट्वीट की तरह, इस वीडियो ने भी यूजर्स का ध्यान खींचा. वे अपनी प्रतिक्रिया देने में काफी तेज थे. एक यूजर ने लिखा, "एक विश्व स्तरीय जंप रोपर की तरह सप्ताह में कूदना - केंद्रित, चुस्त और जीतने के लिए तैयार!" एक अन्य यूजर ने लिखा,  “व्यक्ति इन्हें मनोरंजन और खेल के रूप में शुरू करते हैं और वे उन्हें पसंद करते हैं और प्रतिस्पर्धा करने और उनमें अपना करियर बनाने के लिए उन पर ध्यान केंद्रित करते हैं. इसमें से अधिकांश समय की अवधि के बाद मांसपेशियों की स्मृति बन जाती है.”