Animal Viral Video: अचानक से किसी रोज अगर सामने शेर आ जाए तो क्या करेंगे आप? लेकिन कुछ लड़कियां फोटो खिंचवाने की इतनी खुमारी है कि वो गुस्से से भरे शेर के सामने पहुंच गईं और फोटो खिंचवाने लगीं. खैर ये एक चिड़ियाघर था, जहां फोटो खिंचवाने की शौकीन ये लड़कियां बिना शेर से डरे उसके पिंजरे के सामने आ गईं. लड़कियों को देखकर शेर ने जो किया,  सोशल मीडिया पर उसे देखकर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुस्से में था शेर


वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़कियां फोटो खिंचवाने के लिए शेर के पिंजरे के सामने चली जाती हैं और शेर उन लड़कियों को देखकर गुस्से में आग बबूला हो जाता है. शेर पिंजरे के कांच पर तेजी से खरोंच मार रहा है और ऐसा गुस्सा हो रहा कि अगर कोई उसके सामने आ जाए तो उसका आहार बनने में थोड़ी देर भी नहीं लगेगी. दूसरी तरफ लड़कियां फोटो लेते हुए खूब मुस्कुरा रही हैं. उनमें से एक लड़की शेर की तरह ही शीशे पर खरोंच मारने लगती है उसे देख दूसरी लड़की भी उसके साथ आ जाती है.


सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल


पिंजरे में कैद शेर का तो पता नहीं, लेकिन लड़कियां शेर को देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही, इसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को @ambafacts नाम के सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट किया है, जिस पर अब तक 76 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 2.3 मिलियन लोगों ने इसे लाइक किया है. अभी भी कई सोशल मीडिया यूजर इस पर जमकर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं.  


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर