Armymen Saves Dog Life: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता बहुत ही बुरी तरह एक गटर के गड्ढे में फंस गया है और इस बचाने में सेना के एक जवान ने जिस कदर मेहनत की है वह दुनियाभर में वायरल हो गया है. इसमें सेना के जवान ने संकरे से गड्ढे में उतरकर उल्टा लटकते हुए उस कुत्ते को बाहर निकाला. इसका वीडियो सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचानक गटर में गिर गया कुत्ता
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. हालांकि यह वीडियो पहले टिक टॉक पर शेयर किया जा चुका है और वीडियो में यूजर का नाम भी लिखा हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि ब्लैक रंग का यह कुत्ता अचानक एक गटर में गिर गया. कुत्ते की आवाज के बाद सेना के कुछ जवाब वहां पहुंच गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक पालतू कुत्ता था. 


तब तक खींचता रहा जब तक..
इसके बाद सैनिक उसे निकालने की युक्ति करने लगे. आखिर में सेना का एक जवान उस गड्ढे में उल्टा लटक गया और बाकी के दो जवान उसके पैर पकड़कर उसे संभालने लगे. इसके बाद वह उस गड्ढे के अंधेरे में कुत्ते को पकड़कर खींचने लगा और उसे ऊपर तब तक खींचता रहा जब तक वह वापस ऊपर तक निकल नहीं गया. 


वीडियो देखकर यह लग रहा है कि यह घटना भारत से बाहर किसी देश की है. हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि यह कहां का है और कबका है. लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही लोग सेना के इन जवानों को सैल्यूट करने लगे. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं