Australia Businessman Traverse Bayon: ऑस्ट्रेलिया के बिजनेस टायकून ट्रैवर्स बेयोन एक बार फिर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने घर पर होने वाली अय्याशियों और जबरदस्त पार्टियों के बारे में खुलकर बातचीत की है. उन्होंने हर उस सवाल का जवाब दिया है, जिसके बारे में मीडिया और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होती रहती है. उन्होंने यह भी बताया है कि असल में पर्दे के पीछे की कहानी क्या है और वह क्यों हमेशा चर्चा में रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सभी पार्टियां वाइल्ड होती हैं'
दरअसल, डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक खुद ट्रैवर्स बेयोन का कहना है कि सभी पार्टियां वाइल्ड होती हैं. लेकिन लोग मेरी पार्टियों को वास्तविकता से अलग देखते हैं. उसने कहा कि मेरे घर का वातावरण ऐसा है कि लोगों को वाइल्ड टाइम मिल पाता है. हम हमेशा ही अगली पार्टी की योजना बनाते हैं. जब योजना तैयार हो जाती है, तो सोशल मीडिया पर तारीखें जारी करते हैं.


खुद को 'द कैंडीमैन' कहते हैं
वर्स बेयोन अपनी वाइल्ड पार्टियों के लिए जाने जाते हैं. पिछले साल पहले उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया था. इसकी खास बात यह थी कि वह पूल में 150 लड़कियों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आए. इस दौरान फ्री टैटू पार्लर का भी इंतजाम किया गया था. ट्रैवर्स बेयोन खुद को 'द कैंडीमैन' कहते हैं. ट्रैवर्स एक अरबपति प्लेबॉय, पति, कई महिलाओं के प्रेमी, एक पिता और टोबैकोनिस्ट फ्रीचॉइस कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) हैं. 


'सुखी जिंदगी चाहिए तो अच्छी पत्नी ढूंढें'
वह अपने वाटरफ्रंट होम, जिसे कैंडी शॉप मेंशन के नाम से जाना जाता है, वहां वे लगातार पार्टियां करते रहते हैं और इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. ट्रैवर्स बेयोन की बर्थडे पार्टी में उनके दोस्त, परिवार के सदस्य और गर्लफ्रेंड आदि मौजूद रहते हैं. अकसर 30 से ज्यादा महिलाओं के साथ पार्टी करने वाले ट्रैवर्स कहते हैं कि अगर सुखी जिंदगी चाहिए तो अच्छी पत्नी ढूंढें. 


अपनी शर्तों पर लाइफ
उनका कहना है कि लोग आपके बारे में क्या सोचते और अपनी शर्तों पर लाइफ जीने के बारे में आपको लेकर क्या बोलते हैं इसके बारे में बिल्कुल मत सोचो. मेरी जो गर्लफ्रेंड्स हैं, वे मेरी पत्नी की भी गर्लफ्रेंड्स हैं. ट्रैवर्स का मानना है कि लॉकडाउन और पाबंदियों के बाद से उनकी पार्टियां और अधिक वाइल्ड हो गई हैं. उनका कहना है कि लोगों के वाइल्ड साइड को दोबारा वापस लाना उनका काम है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे