Auto Rickshaw Moving On road: सोशल मीडिया पर रोड एक्सीडेंट या किसी गाड़ी के टक्कर के कई सारे वीडियोज सामने आते रहे हैं लेकिन सोचिए कि कोई गाड़ी या मोटर बिना किसी ड्राइवर के ही भाग रही है तो यह शायद अचंभा ही होगा. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि एक ऑटो रिक्शा बिना ड्राइवर के ही रोड पर चक्कर लगाता रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाराष्ट्र के रत्नागिरी बाजार की घटना
दरअसल, यह घटना महाराष्ट्र के रत्नागिरी की है. यहां स्थित एक बाजार में रोड पर एक दृश्य देखकर कुछ लोग डर गए और उनको लगा कि शायद वहां भूत आ गया. लोगों ने देखा कि यहां एक ऑटो रिक्शा बिना ड्राइवर के ही रोड पर चक्कर लगाता रहा. इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोग मोबाइल से वीडियो बनाने लगे. 


लोगों की समझ से परे
यह देखकर लोगों को समझ नहीं आया कि आखिर बिना ड्राइवर के ऑटो रिक्शा चल कैसे रहा है. कुछ लोग इस ऑटो रिक्शा को रोकने  भी करने लगे लेकिन उसे रोक नहीं पाए और वह घूमता ही रहा. आखिरकार भीड़ में से कुछ लोग दोबारा सामने आए और काफी मशक्कत के बाद ऑटो को रोक दिया. हालांकि अच्छी बात यह रही कि इस दौरान किसी को चोट नहीं लगी. 


सामने आई सच्चाई
आखिरी तक लोग यह नहीं समझ पाए कि आखिर ऑटो बगैर ड्राइवर के रोड पर चक्कर कैसे लगा रहा है. इधर रोड पर ट्रैफिक जाम हो गया. बात में पता चला कि अचानक इस ऑटो रिक्शा का स्टेयरिंग लॉक हो गया. स्टेयरिंग लॉक होने के कारण ऑटो बिना ड्राइवर के करीब दो मिनट तक रोड पर चक्कर लगाता रहा. फिलहाल इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं