Trending News: हैदराबाद के हयातनगर इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक कार पार्किंग में सो रहे तीन साल के बच्ची पर चढ़ गई. कार से कुचले जाने का भयानक दृश्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. हयातनगर की टीचर्स कॉलोनी स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ. कार चला रहे हरि राम कृष्णा जमीन पर बच्चे को नहीं देख पाए और अपना वाहन पार्क करते समय बच्चे के ऊपर चढ़ गए. वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी पत्नी मद्यनिषेध और उत्पाद शुल्क विभाग में सब-इंस्पेक्टर के रूप में काम करती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्किंग में सो रही बच्ची पर चढ़ा की कार


मृतका की पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई है. उसका परिवार हाल ही में कर्नाटक से आया था. पुलिस के अनुसार, बच्ची की मां, जो अपार्टमेंट बिल्डिंग के पास एक निर्माण स्थल पर काम कर रही थी, दोपहर में उसे तेज गर्मी से बचाने के लिए पार्किंग क्षेत्र में ले आई. उसने बच्ची को जमीन पर सुला दिया. हालांकि, राम कृष्ण ने अपना वाहन पार्क करते समय बच्चे को नोटिस नहीं किया.


दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


कार का अगला पहिया बच्ची के सिर में कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, राजू और कविता अपने सात साल के बेटे और तीन साल की बेटी के साथ आजीविका के लिए कर्नाटक के कलबुर्गी जिले से हैदराबाद चले गए थे. कपल निर्माण मजदूर के तौर पर काम करता है. हयातनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है. वीडियो बेहद ही दिल दहला देने वाला है. 


जरूर पढ़ें-


करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ