Bangkok-Kolkata flight Mid-Air fight: बीते मंगलवार यानी 27 दिसंबर को बैंकाक-कोलकाता थाई स्माइल एयरवेज (Bangkok-Kolkata Flight) की फ्लाइट में कुछ यात्रियों के बीच हवा में ही जमकर झगड़ा हो गया. पूरी घटना किसी यात्री ने अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर ली और अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना तब हुई जब दो यात्रियों के बीच एक गरमागरम बहस मारपीट में बदल गई. इस दौरान झगड़े को रोकने के लिए थाई स्माइल एयरवेज की एयर होस्टेस बीच-बचाव करने के लिए आई, लेकिन फ्लाइट में बहस करने वाले दो गुटों में किसी ने नहीं सुनी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लाइट में आपस में मारपीट करने लगे भारतीय यात्री


बातचीत से बहस शुरू हुई और फिर मामला इतना बढ़ गया कि दो यात्री आपस में मारपीट करने लगे. इस दौरान दूसरे पक्ष के एक-दो और साथी आ गए और फिर हाथापाई करने लगे. इस दौरान वहां मौजूद एयर होस्टेस बेहद ही डर गई और घटना स्थल से भाग निकली. सोशल मीडिया पर वायरल हुए विवाद के वीडियो के अनुसार, दो यात्रियों को गरमागरम बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एयर होस्टेस मामले को शांत करने की कोशिश कर रही है. हालांकि, दोनों यात्रियों ने फ्लाइट अटेंडेंट की बात नहीं मानी. जैसे ही मामला बिगड़ा, उनमें से किसी एक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हाथ नीचे रख..." और वह दूसरे यात्री को मारना शुरू कर देता है.


 



 


फ्लाइट अटेंडेट के रोकने पर भी नहीं रुके यात्री


हालांकि, जिस शख्स पर फिजिकली मारा-पीटा जा रहा था, उसने पलटवार न करने के बजाए खुद को बचाने की कोशिश की. फ्लाइट में बैठे को-पैसेंजर्स और केबिन क्रू मेंबर्स ने यह पूरी घटना अपने आंखों से देखी और यहां तक कि अनाउंसमेंट भी किया गया कि ऐसा न करें और शांति से अपनी सीट पर बैठ जाएं. एक फ्लाइट अटेंडेंट आखिरकार स्थिति को कंट्रोल करने में कामयाब हुई. यह पहली बार नहीं था जब फ्लाइट में झगड़ा हुआ है. कुछ दिन पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक इंडिगो यात्री और एक एयर होस्टेस को इस्तांबुल से दिल्ली जाने वाली एक उड़ान में खाने को लेकर गरमागरम बहस करते हुए देखा जा सकता था.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.