Girl Stolen Money: कई बार लोग जब किसी पार्टी या अन्य जगहों पर जाते हैं, तो अनजान लोगों के प्रति उनका आकर्षण हो जाता है. ऐसा भी होता है कि लोग बिना सोचे समझे उनके प्रति कोई बड़ा कदम उठा लेते हैं. कई बार यह घातक भी हो जाता है. ऐसा ही कुछ एक मामला हाल ही में सामने आया जब एक शख्स एक नाइट क्लब में गया और वहां एक लड़की से बातचीत की. इसके बाद उसको अपने घर बुला लिया. वह लड़की घर तो आई, लेकिन उस शख्स का इतना नुकसान करके गई कि वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स को नशीला पदार्थ पिलाया
दरअसल, फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना फ्लोरिडा के मियामी की है. मियामी पुलिस एक महिला की तलाश कर रही है, जिसके बारे में गया है कि उसने मियामी में एक शख्स को नशीला पदार्थ पिलाया, फिर उसकी तिजोरी पर छापा मार कर कीमती चीजें उठा ले गई. इनमें गहने, कैश और कीमती घड़ी भी शामिल हैं. इन सबको मिलाकर करीब पांच करोड़ रुपए लेकर वह गायब हुई है. यह सब उसने तब किया जब वह शख्स के घर गई थी. 


पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि यह घटना सुबह की है जब शख्स के अपार्टमेंट से वह वापस आ रही थी. उस शख्स को यह लड़की एक नाइटक्लब में मिली थी और शख्स ने वहीं से घर पर इन्वाइट किया हुआ था. बताया जा रहा है कि यह उस शख्स के यहां रात में ही पहुंच गई थी और जब वह गई तो लिफ्ट में जाते समय वह शख्स भी उसके साथ जाता हुआ दिखा लेकिन फिर सुबह तड़के जब वह वापस लौटी तो अकेली देखी गई है. जब वह शख्स सोकर उठा तो उसकी तिजोरी खुली थी. 


उसका कीमती सामान गायब
इसी दरम्यान महिला काम तमाम कर चुकी थी. पुलिस ने बताया कि महिला ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया और बेहोश कर दिया. अधिकारियों ने यह भी कहा कि बाहर निकलने से पहले शख्स ने अपने अपार्टमेंट में महिला के साथ एक ड्रिंक की थी. जैसे ही उसने देखा कि उसका कीमती सामान गायब है, उसने पुलिस को कॉल किया. वहीं फुटेज में दिख रहा है कि पहले वह शख्स इस लड़की के साथ आता हुआ पाया गया लेकिन जब लड़की वापस जा रही थी तो अकेली थी. 


वह बिल्डिंग की लिफ्ट में लगे कैमरे में कैद हुई है. फुटेज में महिला ने जींस जैकेट के नीचे सफेद रंग का टॉप, काली मिनीस्कर्ट और जूते पहन रखे हैं. उसके हाथ में गुलाबी केस वाला iPhone है. लिफ्ट से बाहर निकलते समय वह एक नीले रंग का सोलो कप पकड़े हुए भी दिखाई देती है, जबकि अंदर जाते समय वह उसके हाथ में नहीं था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.