Batsman Accident With Bike Rider: भारत में क्रिकेट एक धर्म की तरह माना जाता हैं क्योंकि यह बात सही है कि पूरी दुनिया अब भारतीय क्रिकेट का लोहा मानती है. बड़े खिलाड़ियों को देखकर गांवों, मोहल्लों, शहरों और कस्बों तक में सब क्रिकेट खेलते नजर आते हैं. लेकिन कई बार इसमें गलतियां हो जाती हैं. यह वायरल वीडियो उसी एक गलती का है जब कुछ लोग स्टेडियम या फील्ड की बजाय खुली सड़क पर क्रिकेट खेलते नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि कुछ लोग एक नई ताजी सड़क पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. सड़क को ही पिच बना ली गई है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह किसी गांव या कस्बे का है. वीडियो के बैकग्राउंड में कमेंट्री की आवाज भी आ रही है. हालांकि यह कमेंट्री की डबिंग की गई है.


पीछे से एक बाइक सवार आ गया
हैरानी की बात यह है कि सड़क के बीच में जहां बैट्समैन बल्ला लेकर खड़ा है वहां तीन स्टंप्स भी लगाए हैं, यानी पूरी तरीके से क्रिकेट का मैच चल रहा है. इसी बीच गेंदबाज एक गेंद फेंकता है और उसे मारने के लिए बल्लेबाज बैकफुट पर जाते हुए जैसे ही क्रीज के बाहर जाता है. पीछे से एक बाइक सवार एक महिला को बिठाए हुए तेजी से आ जाता है.


टक्कर इतनी तेजी से होती है कि..
दोनों की टक्कर इतनी तेजी से होती है कि पहले तो बैट्समैन का बल्ला जाकर दूर गिरता है और फिर वह बाइक राइडर जाकर उस महिला के साथ दूर गिरता है. वीडियो तो यहीं खत्म हो जाता है लेकिन उन दोनों को भयानक चोट लगी होगी यह बात तय है. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं