Party On Scooty: स्कूटी चलाते हुए लड़कियों के बहुत सारे वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार वे अपनी खुद की गलतियों से एक्सीडेंट का शिकार हो जाती हैं और बुरी तरह घायल हो जाती हैं. इसी तरह एक और हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की स्कूटी चला रही होती है और स्कूटी पर ही वह बीयर पार्टी करती नजर आ रही है. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यह वीडियो हाल ही में कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक लड़की स्कूटी चलाती हुई जा रही है, पीछे उसका दोस्त भी बैठा हुआ है. लेकिन दग करने वाली बात यह है कि पीछे बैठी लड़की के हाथ में बीयर की एक गिलास दिख रही है और इस दौरान वह अपने मोबाइल से वीडियो भी बना रहा है.


इतना ही नहीं वह लड़की स्कूटी तो चला रही है लेकिन आगे की बजाय पीछे देख रही है. वह शायद मोबाइल के कैमरे में कैद होना चाहती हैं और इस पार्टी को एंजॉय करना चाहती है. लेकिन उसे शायद पता नहीं था कि अगले पर उसके साथ क्या होने वाला है. जैसे ही वह लड़की रोड पर स्कूटी को बढ़ाती है आगे आ रही गाड़ी से उसकी स्कूटी की टक्कर हो जाती है.


टक्कर होते ही स्कूटी भयानक तरीके से रोड पर गिरती है और उसे चोट लग जाती है. वीडियो को देख कर लग रहा होगा कि उन दोनों को बड़े ही भयंकर चोट लगी होगी. फिलहाल वीडियो यहीं पर समाप्त हो जाता है लेकिन बहुत खतरनाक वीडियो है. इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन वायरल जरूर हो रहा है.