Bengaluru Police: सड़क पर स्टंटबाजी करना न सिर्फ खुद के लिए खतरा है, बल्कि अन्य सहयात्रियों के लिए खतरनाक हो सकता है. बेंगलुरु में एक भीड़-भाड़ वाली सड़क पर दो लोगों द्वारा बाइक पर स्टंट करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. उस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स में काफी गुस्सा देखने को मिला. एक्स पर 'थर्ड आई' नाम के यूजर ने मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बिजी सड़क पर खतरनाक स्टंट करने से होने वाली सड़क सुरक्षा समस्याओं को लेकर लोगों के बीच काफी बातचीत हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेंगलुरु की सड़कों पर स्टंटबाजी पड़ेगी भारी


वीडियो में, स्कूटर पर सवार एक व्यक्ति स्टंट कर रहा था, जबकि उसके पीछे एक और व्यक्ति बैठा हुआ था. वीडियो शेयर करने वाले यूजर 'थर्ड आई' के अनुसार, यह वीडियो 25 फरवरी को शाम 3:50 बजे येलहंका के व्यस्त मुख्य मार्ग पर रिकॉर्ड किया गया था. थर्ड आई नाम के यूजर ने लिखा, "येलहंका में स्कूटर पर स्टंट करते हुए एक वीडियो बना लिया गया है. क्या इस बेखबर व्यक्ति की गाड़ी जब्त की जा सकती है? ये 25 फरवरी, शाम 3:50 बजे की घटना है." सोशल मीडिया पर लोगों ने इस तरह के खतरनाक स्टंट करने के लिए इन लोगों की आलोचना की, जबकि कई अन्य लोगों ने कमेंट में सड़क सुरक्षा पर चिंता जताई.


वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उठाए सवाल


क्लिप वायरल होने पर कई सारे लोगों ने सवाल उठाए. एक यूजर ने पूछा, "यहां क्या हो रहा है? क्या इस शहर में कोई कानून व्यवस्था है भी या नहीं?" वहीं एक अन्य ने बेंगलुरु में सड़कों पर होने वाली भीड़ की समस्या को उठाते हुए ऐसे स्टंटबाजों को गिरफ्तार करके जेल में डालने की बात कही. उसने कहा, "बैंगलोर की सड़कों पर बाइक से परेशानी बढ़ रही है. ये ड्राइवर लापरवाह हैं और उन्हें ट्रैफिक नियमों की भी कोई समझ नहीं है. भगवान हमें बचाए." एक तीसरे यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "ऐसे लोगों को सड़क पर चलने भी नहीं दिया जाना चाहिए, जिससे दूसरों के जान को खतरा हो."


 



 


बेंगलुरु पुलिस ने दिया जवाब


हालांकि, स्थिति का जायजा लेते हुए बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने थर्डआई की पोस्ट का जवाब दिया. बेगलुरु पुलिस ने लिखा, "इनके खिलाफ एक्शन होगा." थर्डआई, जैसा कि उनके बायो में लिखा, "अपने GoPro से बेवकूफ ड्राइवरों को रिकॉर्ड करते हैं और बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस को वीडियो भेजते हैं."