Train Dangerous Stunt Video: हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक युवक ने चलती ट्रेन पर खतरनाक स्टंट किया. यह वीडियो देखकर लोगों में चिंता का माहौल बन गया. इसे इंस्टाग्राम पर यूजर MR Mahtab (@mr_mahtab_1m) ने शेयर किया है, जिसमें लड़का और उसका दोस्त ट्रेन के दरवाजे पर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में युवक ने एक जानलेवा कदम उठाते हुए एक पैर प्लेटफॉर्म पर रखा और लंबे समय तक उसे ट्रेन के साथ घसीटते हुए चलाया. वह बीच-बीच में अपने पैर को उठाता और फिर वापस रखता. इस स्टंट ने देखने वालों को चौंका दिया और उन्होंने युवक के इरादों पर सवाल उठाना शुरू कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 फुट चौड़ा, 6 मंजिला ऊंचा है ये अजीबोगरीब घर! अंदर का नजारा देखना बिल्कुल भी न भूले


चलती ट्रेन पर स्टंट करना किस हद तक सही?


जैसे ही वीडियो की शुरुआत होती है, उसमें एक लड़का चप्पल पहनकर चलती ट्रेन में गेट के पास एक पैर प्लेटफॉर्म पर घसीटता है, जबकि दूसरे पैर और एक हाथ से ट्रेन से लटका रहता है. इस वीडियो ने 1.2 करोड़ से ज्यादा व्यूज और 2 लाख से अधिक लाइक्स हासिल किए हैं, जिससे प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. एक कमेंट में किसी ने पूछा कि युवक मौत का सामना करने के लिए इतना जल्दी क्यों है और उसकी तस्वीर पर माला कब डाली जाएगी. एक अन्य व्यक्ति ने चिंता जताते हुए कहा, “मुझे देखकर खेद है कि आप जिंदा हैं.” कई अन्य लोगों ने तुरंत कार्रवाई की मांग की, सुझाव दिया कि अधिकारियों को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए.


 



 


यह भी पढ़ें: स्कूली बच्चे गलती से नारकोटिक्स विभाग के ऑफिस घुसे, ऑफिसर से ही मांगी गांजा से भरे बीड़ी जलाने के लिए माचिस


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं


वीडियो पर कई अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "दुआ करूंगा कि आपकी मनोकामना जल्द ही पूरी हो, राम राम सत्य हो." एक अन्य ने लिखा, "समय पूरा हो गया है जब बेटा जाओगे ना तब पता चलेगा." एक तीसरे ने लिखा, "यह एक्टिंग अच्छी लगी लेकिन एक बार अपने फैमिली के बारे में सोच कर देखना. ऐसे वीडियो मत बनाइए. आपको कुछ हो जाएगा तो मां-बाप के क्या बीतेगा." यह घटना सुरक्षा के महत्वपूर्ण सवाल उठाती है और यह सोचने पर मजबूर करती है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपनी बहादुरी दिखाने के लिए किस हद तक जा सकते हैं.