B Praak Song Mann Bharrya: कहने की जरूरत नहीं है कि हम इंडियन सभी क्षेत्रों में हाइली टैलेंटेड होते हैं. कई लोग बिना प्रोफेशनल ट्रेनिंग के भी सिंगिंग और डांस में चमक रहे हैं. इसका सबूत इंटरनेट पर वायरल होने वाले कई वीडियो में देख सकते हैं. अक्सर हम देखते हैं कि सड़क किनारे कई लोग अपने परफॉर्मेंस के जरिए अपना पेट भरने की कोशिश करते हैं. हाल ही में एक वीडियो ने लोगों को इमोशनल कर दिया. दो शख्स ने अपने आवाज में ऐसा परफॉर्मेंस दिखाया जो अब इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. दिल्ली के कनॉट प्लेस में कैद किए गए वीडियो में एक स्ट्रीट संगीतकार को अपने गिटार पर लोकप्रिय गीत 'मन भरया' गाते हुए देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाना गाकर सड़क किनारे शख्स ने जीत लिया दिल


गिटार लेकर जमीन पर बैठा हुआ लड़का बेहद ही खूबसूरती से अपनी अंगुलियों से धुन निकालता है और साथ में पंजाबी सिंगर बी प्राग का मशहूर गाना 'मन भरया' को गाता है. सामने खड़ा एक दर्शन उससे काफी प्रभावित हो जाता है और उसके साथ गाने के लिए आगे आता है. वह तुरंत ही उसके साथ गाना शुरू कर देता है और यह देखकर कई लोग रुक जाते हैं. जैसे ही सामने खड़ा शख्स गाने के बोल बोलना शुरू करता है, नीचे बैठा गिटारिस्ट अपनी धुन छेड़ता है और एक शमा बंध जाती है. जल्द ही दोनों ने सुरीली आवाज में यह गाना गाकर लोगों का दिल जीत लिया. यह दर्शकों और राहगीरों को काफी आकर्षित करता है जो लड़के के गिटार बॉक्स में कुछ पैसे छोड़ देते हैं.


 



 


आवाज सुनकर लोग हो गए बेहद ही इमोशनल


इस वीडियो को रणवीर ठाकुर नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन के अनुसार, संगीतकारों में से एक की पहचान शिवम के रूप में हुई और उनके साथ जुड़ने वाले व्यक्ति का नाम लव सिंह था. उनके इंस्टाग्राम बायोस के अनुसार संयोग से वे दोनों कलाकार हैं. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद इस क्लिप को 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 2.4 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध हो गए और कमेंट बॉक्स को प्रशंसा और दिल के इमोजी से भर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'जब पूरे दिल से गाएं और लोग आपको पूरे दिल से सुनें, खूबसूरत पल बनाया.'


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर