Girl Slaps Boy In Stadium: कभी आपने ऐसा सोचा है कि कोई लड़की जब यह देखती है कि उसका बॉयफ्रेंड उसे प्रपोज करने वाला है लेकिन ठेके उसी दौरान उसके साथ धोखा हो जाए. ऐसा एक मामला सामने आया है जिसमें बॉयफ्रेंड का काफी नुकसान हो गया. यह सब तब हुआ जब यह बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को एक भरे स्टेडियम में प्रपोज कर रहा था. वैसे भी जब कपल जब एक दूसरे को प्रपोज करते हैं तो उनकी यह इच्छा रहती है कि यह क्षण खास हो जाए और जीवन भर याद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर से वायरल हो रहा
दरअसल, अपने प्रपोजल को यादगार बनाने के लिए अपने दोस्तों की भी मदद लेते हैं. इसी कड़ी में प्रपोज करने का यह मजेदार मामला सामने आया है. इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह तेजी से इंस्टाग्राम पर भी वायरल हो रहा है. हालांकि बताया जा रहा है कि यह वीडियो कुछ पुराना है जो हाल ही में फिर से वायरल हो रहा है.


रिंग नहीं लॉलीपॉप निकला
वीडियो को देखकर लग रहा है कि गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए खास जगह चुनी लेकिन बॉयफ्रेंड ने धोखा भी तो जानबूझकर दिया है. हुआ यह कि लड़के ने भरे स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहा. जैसे ही वो घुटनों के बल बैठता है, रिंग के पैकेट से रिंग निकलने की बजाय उसमें से लॉलीपॉप निकला. 


लड़की उस लॉलीपॉप को देखकर एकदम गुस्सा हो गई, उसे शायद लगा होगा कि उसमें शायद अंगूठी होगी. वह उठी और लड़के को थप्पड़ बरसाने लगी. लड़के को समझ नहीं आया कि क्या हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुछ महीने पहले का है जब अमेरिका के एक बेसबाल स्टेडियम में कपल मैच देखने गए थे.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे