Bride Groom Crying: भारत में शादी हो रही हो और उसका वीडियो ना वायरल हो, ऐसा कैसे संभव हो सकता है. इसी कड़ी में एक बेहद हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें शादी के मंडप पर दूल्हा और दुल्हन अचानक से रोते हुए पाए गए हैं. यह सब तब हुआ जब जयमाल का कार्यक्रम पूरा हो चुका था और स्टेज पर दोनों तस्वीरें खिंचवाने के लिए पहुंच चुके थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टेज के बीचोंबीच में खड़े हुए
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हा और दुल्हन अपने-अपने जोड़े में है और एकदम नजदीक खड़े हुए हैं, वे स्टेज के बीचोंबीच में खड़े हुए हैं. सभी रिश्तेदार और परिवार के अन्य लोग उनकी तस्वीरें खींच रहे हैं. तभी अचानक दूल्हा भावुक हो गया और दुल्हन को देख कर रोने लगा.


शायद कुछ समझ में नहीं आया
जब तक कुछ लोग कुछ समझ पाते, तब तक दुल्हन भी रोने लगी. वह दूल्हे को चुप करा रही थी और खुद भी भावुक हो रही थी. उसे भी शायद कुछ समझ में नहीं आया कि दूल्हा क्यों रो रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसका कारण बाद में पता चला कि दोनों काफी समय से एक दूसरे के दोस्त थे और लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी की थी.


कमेंट की बाढ़ मचा दी!
दूल्हा अपनी दुल्हन को जोड़े में देख कर रोने लगा और अपनी भावुकता नहीं रोक पाया. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने कमेंट की बाढ़ मचा दी. लोग दूल्हे की तारीफ करते नजर आए कि वाकई में यह बहुत ही इमोशनल लड़का है और दुल्हन को हमेशा खुश रखेगा क्योंकि वह उससे प्यार करता है.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे