Shadi Ka Video Viral: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को 'रोमांस का बादशाह' कहा जाता है. शाहरुख खान ने अपने आइकॉनिक पोज, नशीली मुस्कान, डिम्पल, डायलॉग डिलीवरी और ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस से फिल्म प्रेमियों को दीवाना बना दिया है. कई युवा शाहरुख को अपना आदर्श मानते हैं, जबकि आज भी कई सारी लड़कियां शाहरुख के प्रति अपनी दीवानगी दिखाती हैं. लड़के शाहरुख से टिप्स लेते हैं कि आखिर लड़कियों को कैसे इम्प्रेस करें. फिलहाल, शादी का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने शाहरुख की तरह पोज करके दुल्हन को इम्प्रेस कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख की तरह पोज करके छा गया दूल्हा


हालांकि, शाहरुख के रोमांटिक अंदाज का मुकाबला करना हर किसी की बस की बात नहीं, लेकिन ऐसे कई उदाहरण हैं जब लोगों ने शाहरुख की कॉपी करके लोगों को दिल जीता है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला. यहां हम एक ऐसे दूल्हे का वीडियो लेकर आए हैं, जिसने पॉपुलर रोमांटिक नंबर 'आंखों में तेरी अजब सी...' पर शाहरुख खान की स्टाइल में डांस करके अपनी दुल्हन को इम्प्रेस किया. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की पोशाक में सजी कुर्सी पर एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. दूल्हा ब्लॉकबस्टर फिल्म ओम शांति ओम से शाहरुख की 'आंखों में तेरी अजब सी...' गाने पर एक्टिंग करने की कोशिश करता है. 


 



 


दुल्हन और मेहमान भी हो गए इम्प्रेस


दूल्हा भी अपने घुटनों के बल बैठ जाता है और अपने परफॉर्मेंस के दौरान दुल्हन का हाथ पकड़ लेता है. उसने रोमांस की छोटी सी झलक दिखलाई और उसके परफॉर्मेंस ने कार्यक्रम में मौजूद सभी मेहमानों को उत्साहित कर दिया. वहीं, दूल्हे के परफॉर्मेंस को देखकर दुल्हन शरमाती नजर आई. आखिर में, दूल्हा अपने हाथों को फैलाकर SRK का पॉपुलर पोज की नकल करता है, जिसे देखकर मेहमान चिल्लाने लगते हैं. Weddingz.in द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे व्यूज और कमेंट्स मिल रहे हैं.