Social Media Viral Video: आप कई बार शादियों में शामिल हुए होंगे. अगर शादी आपके किसी करीबी रिश्तेदार की है तो आपने विदाई की रस्म भी देखी होगी. अक्सर इस रस्म (Ritual) के दौरान कई लोगों की आंखें नम हो जाती हैं. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में दुल्हन विदाई के बाद कार में बैठकर दूल्हे राजा के साथ ऐसा बर्ताव करती है कि आप भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन को आया गुस्सा


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन कार में बैठे हुए हैं और अपने-अपने शादी (Wedding) के जोड़े में अच्छे भी लग रहे हैं. लेकिन शायद तभी दूल्हा दुल्हन से कुछ ऐसी बात कर देता है जिसपर दुल्हन आग बबूला हो जाती है. इसके बाद क्या हुआ, ये जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



दूल्हे की कर दी पिटाई


दरअसल दुल्हन इतना ज्यादा गुस्सा हो गई कि दूल्हे की पिटाई करने पर ही उतारू हो गई. दुल्हन ने कई बार दूल्हे को कार (Car) में ही धक्का भी दिया. इतने में भी जब दुल्हन को सुकून नहीं मिला तो दुल्हन ने अपने नए नवेले दूल्हे पर हाथ ही उठा दिया. वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है कि बेचारा दूल्हा दुल्हन का ऐसा रूप देखकर कोई रिएक्शन (Reaction) तक नहीं दे पाया.


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस छोटी सी क्लिपिंग को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लोग न केवल इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं बल्कि इस पर दूल्हे राजा की टांग भी खींच रहे हैं. कई यूजर्स (Social Media Users) कमेंट सेक्शन में मजाक-मस्ती करते नजर आए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर