नई दिल्ली: कुछ लड़कियां खाने-पीने की बहुत शौकीन होती हैं. अपनी शादी में भी उनकी नजरें खाने के स्टॉल पर ही टिकी रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर फूडी ब्राइड के कई वीडियो (Foodie Bride Video) वायरल होते रहते हैं (Viral Video). कभी दुल्हनें शादी से पहले बर्गर खाने के लिए पहुंच जाती हैं तो कभी कॉफी शॉप पर अपनी फेवरिट कॉफी की चुस्कियां लेने. इस वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन डोसा खाते हुए नजर आ रही है (Bride Eating Dosa).


डोसा खाने में मस्त दुल्हन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Bride Video) खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में एक दुल्हन मस्त होकर डोसा खाने में व्यस्त है (Bride Eating Dosa). दुल्हन ने अपने हाथों में डोसा की प्लेट पकड़ी हुई है और बिना इधर-उधर देखे हुए मजे से एंजॉय कर रही है. इस वीडियो में नजर आ रही दुल्हन का नाम वैदिका सक्सेना (Vaidika Saxena) है और वे अपने ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं (Bridal Look).



दुल्हन के लिए खाना ही है जिंदगी


इस वीडियो (Bride Video) को शेयर कर वैदिका ने कैप्शन में लिखा है- किसी भी फूडी (Foodie) की जिंदगी की सबसे बड़ी समस्या.. खाना ही जिंदगी है. वीडियो (Wedding Video) में साफ पता चल रहा है कि दुल्हन अपना मेकअप करवा चुकी है और रस्में शुरू होने का इंतजार कर रही है. लेकिन उससे पहले उसे अपनी जिंदगी के पहले प्यार यानी कि खाने की याद आ गई और उसने अपना पसंदीदा मसाला डोसा उठा लिया,


यह भी पढ़ें- पालकी से आई दुल्हन तो एकटक देखता रहा दूल्हा, फेरों तक में नहीं हटी नजर


लोगों को पसंद आया वीडियो


इस वीडियो (Food Video) पर कमेंट में लोग दुल्हन के स्वैग की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग उसके ब्राइडल लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ को यह अच्छा लग रहा है कि वह शादी से ऐन पहले नर्वस मोड में नहीं नजर आ रही है.


ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें