Wedding Video: पालकी से आती दुल्हन को देखता रहा दूल्हा, सभी रस्मों में नहीं हटी नजर
Advertisement
trendingNow1972361

Wedding Video: पालकी से आती दुल्हन को देखता रहा दूल्हा, सभी रस्मों में नहीं हटी नजर

सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड किए गए इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा अपनी दुल्हन को एकटक निहारे जा रहा है (Bride Groom Video). वह एक पल के लिए भी पलकें तक नहीं झपका रहा है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) की धूम कभी कम नहीं होती है. कुछ वीडियो तो इतने अच्छे होते हैं कि उन्हें एक बार देखकर जी नहीं भरता है. इंस्टाग्राम पर ब्राइड/ग्रूम एंट्री के वीडियो (Bride Groom Entry Video) भी काफी पॉपुलर होते हैं (Viral Video). इन्हें देखकर लोग अपनी शादी तक की प्लानिंग (Wedding Planning) कर लेते हैं. इस वेडिंग वीडियो में दूल्हे की नजरें दुल्हन से हट ही नहीं रही हैं (Bride Groom Video).

  1. दुल्हन को निहार रहा था दूल्हा
  2. एक पल के लिए भी नहीं हटी नजर
  3. एक ही रंग के पहने कपड़े

पालकी पर आई दुल्हन

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक शादी का रील्स वीडियो (Wedding Video) खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दुल्हन पालकी पर सवार होकर वेडिंग वेन्यू (Wedding Venue) में एंट्री ले रही है और सामने से आता दूल्हा उसे एकटक निहारे जा रहा है. दूल्हा एक पल के लिए भी अपनी सुंदर दुल्हन के चेहरे पर से नजर नहीं हटा पा रहा है (Bride Groom Video).

फेरों में भी देखिए दूल्हे की नजर

इस पूरे वीडियो (Groom Video) में दूल्हे की दुल्हन के प्रति दीवानगी देखी जा सकती है. फेरों के समय भी वह एकटक अपनी दुल्हन को देखे जा रहा है. वीडियो देखकर ही समझा जा सकता है कि दूल्हा किस कदर दुल्हन के प्यार में पागल है. दुल्हन ने पर्पल कलर का लहंगा पहना हुआ है, जबकि दुल्हन ने भी उसके साथ कलर कोऑर्डिनेट करने के लिए उसी रंग की पगड़ी पहनी हुई है (Wedding Outfit).

यह भी पढ़ें- एक मजाक के कारण बन गया तमाशा, पूंछ लेकर सड़क पर टहली महिला

यूजर्स को अच्छी लगी बॉन्डिंग

इस वीडियो के कुछ मोमेंट्स में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है. लोगों ने इस पर कमेंट में खूब हार्ट इमोजी (Heart Emoji) शेयर किए हैं. सभी को यह कपल 'मेड फॉर ईच अदर' (Made For Each Other) लग रहा है.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news