British Band In Indian Wedding: भारत हो या लंदन भारतीय शादी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा एक बैंड होता है, और अगर आप किसी पंजाबी परिवार से आते हैं तो बैंड-बाजा, भागड़ा न बजे ऐसा हो ही नहीं सकता. बैंड-बाजे में अगर नगाड़े की धुन सुनाई न दे तो मजा अधूरा ही रह जाता है. आज के समय में लगभग सभी शादियों में पंजाबी गाने पर डांस देखने को मिलता है. बैंड की डिमांड शादी में होती है और मेहमानों डांस करने के लिए बेहद ही तैयार होते हैं. बैंड बजते ही लोग डांस न करें, ऐसा हो ही नहीं सकता. एक बैंड शादी में खुशी का माहौल बनाने में मदद करता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें ब्रिटिश शख्स बैंड-बाजा बजा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय शादी में अंग्रेजों ने बजाया बैंड


कंप्लीट सर्किल वेल्थ सॉल्यूशंस के मैनेजिंग पार्टनर और मुख्य सूचना अधिकारी गुरमीत चड्ढा अक्सर बिजनेस और निवेश से जुड़ी ट्वीट करते हैं. हालांकि, उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर एक पंजाबी शादी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि किसी पंजाबी शादी के दौरान बैंड बाजा वाले अंग्रेज हैं. इस पूरे वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. वायरल होने वाले ट्वीट में पगड़ी पहनने वाले पंजाबी हैं. 20 जनवरी को किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अंग्रेजों से बैंड और ढोल बाजवा रहे हैं पंजाबी. भारतीयों द्वारा क्लासिक बदला."


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


वीडियो देखने के बाद लोगों ने जमकर शेयर किया. कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, "आज के टाइम पर क्या गोरा-काला करना. वो टाइम चला गया अब वहीं चलेगा जिसके पास स्मार्टनेस, ऑनेस्टी, फैमिली और पैसा है. बाकी यह देखने में तो ठीक है और बदला भी है. मैं गुजराती हूं, इसलिए मैं यह यकीन रखता हूं कि बिजनेस और पैसों के धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं." एक अन्य ने लिखा, "ऐसी ही कई चीजों का इंतजार करें. पूरी दुनिया पर पंजाबियों का राज होगा."


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं