CCTV Footage: मध्य प्रदेश के धार जिले स्थित नौगांव में महिला से चेन स्नैचिंग का लाइव वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बदमाश पलक झपकते ही महिला के गले में झपट्टा मारकर लाखों रुपए का सोने का हार छीनकर फरार हो गए. पूरी वारदात पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. महिला शादी समारोह से लौटकर अपने घर की ओर पैदल जा रही थी, लेकिन तभी बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर, नौगांव पुलिस ने आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी से लौट रही महिला से हुई लूट


जानकारी के अनुसार, नौगांव निवासी पूनम परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सांई मंदिर के पीछे शादी समारोह में शामिल होने गई थीं. लौटते समय करीब 5 बजे थोड़ी ही दूरी पर चलने के बाद रॉन्ग साइड से आ रहे दो बाइक सवारों ने उनके गले में झपट्टा मारकर पलक झपकते ही 8 से 9 तोले का सोने का हारकर छीनकर भाग गए. महिला को चोरी का अहसास होता, इससे पहले बाइक सवार तेज गति से बाइक भगाकर गायब हो गए. महिला ने आस-पास के लोगों को सूचना दी जिसपर कुछ युवाओं ने बाइक से चोरों को क्षेत्र में तलाशा.


चोरों ने झपट्टा मारकर लूटा 10 लाख का हार


घटना की जानकारी मिलते ही नौगांव पुलिस भी मौके पर पहुंची और दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जहां दो बदमाश लाइव स्नैचिंग करते दिखाई दे रहे है. बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस जांच में जुटी हुई है. साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम भी गठित की है. महिला व उसके परिवार के मुताबिक, हार की कीमत करीब 8 से 10 लाख बताई जा रही है.


रिपोर्ट: कमल सोलंकी


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं