बाजार में आ गया Urfi Javed का बड़ा भइया! मछलियों से बना डाली अजीबोगरीब ड्रेस; पर्स देखकर पकड़ लेंगे माथा
Advertisement
trendingNow12426763

बाजार में आ गया Urfi Javed का बड़ा भइया! मछलियों से बना डाली अजीबोगरीब ड्रेस; पर्स देखकर पकड़ लेंगे माथा

Urfi Javed Like Dress: आपने अक्सर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को अलग-अलग ड्रेस में अजीबोगरीब कपड़े पहने हुए देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप यह जरूर कहेंगे- क्या मार्केट में उर्फी जावेद का बड़ा भइया आ गया है?

 

बाजार में आ गया Urfi Javed का बड़ा भइया! मछलियों से बना डाली अजीबोगरीब ड्रेस; पर्स देखकर पकड़ लेंगे माथा

Urfi Javed Like Weird Dress: आपने अक्सर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को अलग-अलग ड्रेस में अजीबोगरीब कपड़े पहने हुए देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप यह जरूर कहेंगे- क्या मार्केट में उर्फी जावेद का बड़ा भइया आ गया है? एक क्लिप नेटिजन्स को सोचने पर मजबूर कर रहा है. एक व्यक्ति को सचमुच मछली से बनी पोशाक पहने हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: आसमान से अचानक गिरने लगे सैकड़ों अंडरवियर, लोगों ने सिर उठाकर देखा तो बोले- ये कैसी बारिश?

अरे यार! ये क्या देखने को मिल रहा है?

इंस्टाग्राम अकाउंट @gofishingindonesia द्वारा पोस्ट किया गया छोटा क्लिप सबसे अजीब ड्रेस में से एक है जिसे आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. वीडियो एक आदमी को जिंदा मछली से बने ड्रेस में तैयार देखा जा सकता है. वह सड़क पर कैटवॉक करते हुए चल रहा है और अपने आउटफिट को मजे से दिखला रहा है. ये ड्रेस सैकड़ों मछलियों से बनी है. ड्रेस में आप एक नेकलेस को भी देख सकते हैं जो छोटी मछलियों से बनी है. इतना ही नहीं, यहां तक ​​कि एक हैंडबैग जो सिर्फ एक बड़ी मछली है और किसी मेटल के तार से जुड़ी हुई है. उसने तो एक स्ट्रॉ हैट भी लगाया हुआ है. उसने अपने पूरे चेहरे पर मेकअप किया और होंठ पर लाल लिपस्टिक लगा ली. 

 

 

यह भी पढ़ें: वाह रे पाकिस्तानी जनता... बेटी पर नजर रखने के लिए पिता ने शरीर के इस पार्ट पर लगाया CCTV कैमरा

लोगों ने दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया

नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में नेटिजन्स ने क्लिप पर अपनी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं शेयर की. पहले यूजर ने लिखा, "ये लोग बलेनसियागा को नए फैशन आइडिया दे रहे हैं." दूसरे यूजर ने निराशा व्यक्त की, "हम इस सब बकवास के साथ कहां जा रहे हैं? जिन लोगों के पास कोई समझ नहीं है." जबकि तीसरे यूजर ने कहा, "सारी मछलियां इसे गाली दे रही होंगी." चौथे यूजर ने लिखा, "मुझे आशा है कि उसे बिल्ली को देखते ही भागना पड़ेगा." कई यूजर्स ने "फिशियन" शब्द के साथ यूज किया यानी फिश वाला फैशन ट्रेंड फॉलो करने के लिए ऐसा कहा. इसने अब तक प्लेटफॉर्म पर 5.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया और हजारों लाइक्स मिले.

Trending news