Corona Umbrella In China: चीन में कोरोना विकराल रूप धारण कर चुका है. एक रिपोर्ट के मुताबिक हर रोज वहां लाखों मामले आ रहे हैं और हजारों लोग दम तोड़ रहे हैं. इसी बीच चीन से एक वीडियो सामने आया है जो वहां के हालातों को बयां कर रहा है. वहां की सड़कों पर एक कपल कुछ सामान खरीदने निकला तो उसने कुछ ऐसा छाता लगाया हुआ था जो शायद कोरोना भी ना पर कर पाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेल्फ प्रोटेक्शन का अलग लेवल
दरअसल, इस वीडियो को पीपल्स डेली चाइना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है. इसमें कैप्शन लिखा गया है कि इस कपल में सेल्फ प्रोटेक्शन को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है. इसमें दिख रहा है कि कपल एक बाजार में चल रहे हैं और उन्होंने एक ऐसा छाता पकड़ रखा है जिसके नीचे चारों तरफ एक पॉलीथिन दिख रही है. 


हर शख्स छाते को देखकर हैरान
इस छाते की सबसे खास बात यह है कि इसकी पॉलीथिन नीचे की तरफ जमीन तक कवर कर रही है. इतना ही नहीं यह कपल सामान भी खरीदते दिख रहे हैं. इनमें सब्जियां और अन्य चीज शामिल हैं. रास्ते से गुजर रहा हर शख्स इस छाते को देखकर हैरान है और उसे ऐसे देख रहा है जैसे कोई अजूबा है. वाकई में इस कपल ने काफी आगे को सोच रखी है.


वीडियो जमकर वायरल
जैसे ही यह वीडियो सामने आया, यह जमकर वायरल हो गया. बता दें कि कोरोना को लेकर लगातार दुनिया से अपनी नाकामी छिपा रहा है लेकिन वहां के ही लोग उसकी पोल खोल रहे हैं. दुनिया भी मान रही है कि चीन में कोहराम मचा हुआ है. चीन में रोजाना 10 लाख कोरोना केस सामने आ रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो वायरल हो रहा है.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं