Viral News: एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक अजीबोगरीब घटना में एक चीनी चीनी व्यक्ति छह महीने तक मॉल के अंदर रहा और कोई भी उसे पकड़ नहीं पाया. हालांकि, जब उसे छह महीने के बाद पकड़ा गया तो लोग उसका किस्सा सुनकर दंग रह गए. सुरक्षा में सेंध लगाने वाले शख्स को उन 6 महीनों में कोई भी नहीं पकड़ पाया. उसने एक मॉल को अपने निवास में बदल दिया और किसी को पता तक नहीं चला. हालांकि, आदमी की पहचान अभी भी गुमनाम बनी हुई है. उसने बड़ी चतुराई से एक सीढ़ी के नीचे एक तम्बू, मेज, कंप्यूटर और कुर्सी रखी हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शॉपिंग सेटंर में छिपा हुआ था रहस्यमयी व्यक्ति


हाल ही में, वायरल हुए एक वीडियो में एक रहस्यमय व्यक्ति को शॉपिंग सेंटर के आउटलेट में देखा गया. वह यहां अपने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को चार्ज करता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेक्युरिटी गार्ड्स को महीनों पहले अनधिकृत रूप से रहने वाले का पता चल गया था. हालांकि, उन्होंने उसे रहने की अनुमति दी. उसने बताया था कि उसे पढ़ने के लिए एक शांत जगह चाहिए थी. इस वजह से वह रात में यहीं पर रुकता था. फिलहाल, यह फेसिलिटी 30 अक्टूबर को अचानक खत्म हो गई जब एक अन्य मॉल सेक्युरिटी गार्ड ने उसे देख लिया और गिरफ्तार कर लिया.


इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं


यह पहली बार नहीं है कि ऐसी घटना हुई है. अमेरिका में, 2007 में रोड आइलैंड शॉपिंग मॉल के अंदर चार साल तक बैठे रहने के बाद कलाकार माइकल टाउनसेंड की गिरफ्तारी ने सुर्खियां बटोरी थी. मॉल लाइफ पर एक आर्ट प्रोजेक्ट को कंडक्ट करते हुए मॉल के पार्किंग गैरेज में चाइना डिशवेयर और एक प्लेस्टेशन 2 के साथ एक अंडरग्राउंड बंकर का निर्माण करके सेक्युरिटी को मात देने में कामयाब रहा था.