Trending Video On Instagram: इंटरनेट पर इन दिनों पसूरी गाना सबके सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गाने की अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग (Fan Following) है. जो कोई भी इस गाने को सुनता है, उसे बार-बार गाने को सुनने का मन करता है. बता दें कि पसूरी गाने पर कई लोग सोशल मीडिया पर रील्स (Reels) भी शेयर कर रहे हैं. कुछ लोग गाने पर डांस करते हैं तो कुछ इसे गुनगुनाने की कोशिश करते हैं. आपको याद ही होगा हाल ही में किचन में पसूरी सॉन्ग गाने वाली लड़की खूब वायरल हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मजेदार वीडियो ने किया एंटरटेन


इस वीडियो में एक शख्स को पसूरी गाना गाते हुए देखा जा रहा है. लेकिन जिस तरह से ये गाना गा रहा है, ऐसा लग रहा है कि इसे गाने के बोल (Lyrics) तक ठीक से याद नहीं हैं. इस वीडियो में शख्स के गाने को सुनकर सभी लोग हंसते हुए नजर आ रहे हैं. जिस मजेदार वीडियो ने लोगों को एंटरटेन (Entertain) किया है, एक बार आप भी उस वीडियो को जरूर देखें...



लोगों ने लिए खूब मजे


शख्स के गाने के अंदाज (Style) का भी लोग मजाक उड़ा रहे हैं. शख्स ने गाना भले ही अच्छा ना गाया हो लेकिन इसका कॉन्फिडेंस (Confidence) वाकई में कमाल का था. कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो पर हंसी वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया गया है.


वीडियो हुआ वायरल


ये वीडियो इंटरनेट (Internet) पर आग की तरह फैल रहा है. बता दें कि वीडियो को 44 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लगभग 7 हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. कुछ लोग तो अपने दोस्तों (Friends) को टैग करते भी नजर आए. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर