Colour of Dress Change In Sunlight: जादूगर लोग कई बार अपने कपड़े आपकी आंखों के सामने बदल लेते हैं और आपको पता नहीं चलता. इसके अलावा कई बार कपड़ों के कलर भी बदल लेते हैं और ऐसा लगता है कि जादू हो गया. इस कल्पना को सच में बदल देने वाला मामला सामने आया है जब एक महिला कपड़े पहनकर बाहर निकली और जैसे ही धूप की रोशनी में गई, इस कपड़े का कलर बदल गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धूप में जाते ही बदल जाता है रंग 
दरअसल, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक महिला ने सफेद रंग की ड्रेस पहन रखी है और वह लोगों को बता रही है उनकी इस ड्रेस का रंग धूप में जाते ही बदल जाता है. इसके बाद वह घर से बाहर चली जाती है.


छांव में आती है तो ड्रेस सफेद
जैसे ही वह महिला धूप में जाती है तुरंत उसकी सफेद सी दिखने वाली ड्रेस अचानक गुलाबी हो जाती है. इसे देखने के बाद कुछ पल के लिए यह जरूर लगेगा कि महिला ने जरूर अपनी ड्रेस पर कुछ किया होगा लेकिन जैसे ही महिला फिर से छांव में आती है तो ड्रेस सफेद हो जाती है. इस वीडियो को देखकर वहां आसपास मौजूद लोग भी हक्के बक्के रह गए. 


फिलहाल इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपड़े को एक खास मेटल से बनाया गया है और यह धूप में अपने कलर बदल देता है. इस महिला के ड्रेस में भी इसी मेटल का प्रयोग किया गया है. इस वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.



 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर