भगवान करे हर पति को मिले ऐसी बीवी- डिलीवरी से पहले प्रेग्नेंट महिला ने किया चौंकाने वाला काम
Advertisement
trendingNow12288837

भगवान करे हर पति को मिले ऐसी बीवी- डिलीवरी से पहले प्रेग्नेंट महिला ने किया चौंकाने वाला काम

Trending News: जापान में एक आदमी को सोशल मीडिया पर काफी बुरा-भला कहा जा रहा है क्योंकि उसकी गर्भवती पत्नी ने उसके लिए पूरे 30 दिन का खाना बनाकर रख दिया. इसीलिए उन्होंने उनके लिए पूरे एक महीने का खाना बनाकर फ्रीजर में रख दिया.

 

भगवान करे हर पति को मिले ऐसी बीवी- डिलीवरी से पहले प्रेग्नेंट महिला ने किया चौंकाने वाला काम

Pregnant Women: जापान में एक आदमी को सोशल मीडिया पर काफी बुरा-भला कहा जा रहा है क्योंकि उसकी गर्भवती पत्नी ने उसके लिए पूरे 30 दिन का खाना बनाकर रख दिया. एक खबर के मुताबिक, ये बात तब सामने आई जब नौ महीने की गर्भवती महिला ने सोशल एक्स अकाउंट पर बताया कि उसने 21 मई को अपनी ड्यू डेट से पहले ही खाना बनाकर फ्रीजर में रख लिया है. उस महिला को ये चिंता थी कि बच्चे के जन्म के बाद जब वो अपने माता-पिता के घर आराम करने जाएंगी, तो उनके पति ठीक से खाना नहीं खा पाएंगे. इसीलिए उन्होंने उनके लिए पूरे एक महीने का खाना बनाकर फ्रीजर में रख दिया.

यह भी पढ़ें: यहां 1BHK का किराया 70 हजार रुपये महीना, वकील मैडम ने बताई अपनी तकलीफ तो लोगों ने कहा- सस्ता ढूंढ लो...

पति के लिए एक महीने का खाना बनाकर रखा

कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी ही आज्ञाकारी और परवाह करने वाली पत्नियां उस समाज को बढ़ावा देती हैं जहां पुरुष कभी बड़े नहीं होते और घर के काम नहीं सीख पाते. हालांकि, हर किसी को ये समस्या नहीं लगी. कुछ लोगों ने इस महिला की तारीफ भी की क्योंकि वो अपने पति से बहुत प्यार करती है और उसकी देखभाल करती है. कुछ लोगों ने ये भी कहा कि ये बहुत बड़ा मुद्दा है क्योंकि एशियाई देशों सहित कई जगहों पर करोड़ों आदमी खुद के लिए खाना बनाना नहीं जानते. एक यूजर ने कहा, "ऐसा कौन सा पति अपनी गर्भवती पत्नी को पूरे महीने का खाना बनाने देता है? क्या वो घर में कोई काम नहीं करता? क्या ये उसे बिगाड़ना नहीं है?"

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति भवन में तेंदुआ था या बिल्ली? दिल्ली पुलिस ने आखिरकार कर ही दिया खुलासा, दिया ऐसा जवाब

पोस्ट पर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं

इस मामले पर एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "वह कितनी बेचारी है - नौ महीने से गर्भवती है और उसके पति को ऐसा करवाते वक्त शर्म भी नहीं आई." तीसरे यूजर ने कहा, "ये जापानी महिला अजीब है. वो गर्भवती है और अपने पति की नौकरानी बनकर काम कर रही है. शादी से पहले उसका पति खाना कैसे खाता था?" ये खबर अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. ज्यादातर लोग पति की आलोचना कर रहे हैं क्योंकि वो खाना बनाने जैसे घर के छोटे-मोटे काम भी नहीं कर सकता. कुछ लोग पत्नी को भी ज्यादा लाड-प्यार करने और पति को बच्चा समझने के लिए बोल रहे हैं. 

Trending news