Couple Amazing Dance: सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब और मजेदार डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। लोग अपने अनोखे डांस मूव्स और क्रिएटिविटी से सबको हैरान कर देते हैं. कभी-कभी ये वीडियो इतने फनी होते हैं कि देखते ही हंसी आ जाती है. ऐसा ही 
हाल ही में एक कपल का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी धुआंधार परफॉर्मेंस ने बड़े से बड़े डांसर्स को भी पीछे छोड़ दिया है. इस वीडियो में कपल ने अपनी अनोखी और जबरदस्त एनर्जी से सबको हैरान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: न ताले तोड़े और न ही की लूटपाट, फिर भी चोरों ने एक दो नहीं पूरे 22 हजार किलो पनीर कर दी गायब


इस कपल का डांस देखकर प्रभुदेवा और रेमो डुसूजा के डांस को भूल जाएंगे


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला छत पर डांस करते नजर आ रहे हैं उसी समय एक शख्स की एंट्री होती है. जो ऐसे शख्स की एक्टिंग करते हैं जिसका मानसिक विकास सहीं से नहीं हो पाया है. लेकिन अलग पल में ही शख्स महिला के साथ जोड़दार डांस करने लगते हैं उस समय शख्स की एनर्जी देखने लायक है. कपल 'मुकाबला' गाने पर डांस कर. रहा है और सामने रखे कैमरे में अपने वीडियो को भी रिकॉर्ड कर रहा है. इस डांस को देखने के बाद आप प्रभुदेवा और रेमो डुसूजा के डांस को भूल जाएंगे. 


 



इस मजेदार डांस का वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं कमेंट 


इस मजेदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @unknownca_ नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है और कैप्शन में लिखा, "प्रभुदेवा प्रो मैक्स". इस वीडियो को अब तक एक लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने इसे लाइक और शेयर भी किया. वीडियो को देखकर यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, "डांस का क्रेज हर उम्र के लोगों पर चढ़ा हुआ है". एक अन्य यूजर ने लिखा, " लग रहा है इन्हें प्रभु देवा का रिकॉर्ड तोड़ना है". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "कुछ भी मुकाबला बहुत मस्त था". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "कहां-कहां से आते हैं ऐसे नमूने".