न ताले तोड़े और न ही की लूटपाट, फिर भी चोरों ने एक दो नहीं पूरे 22 हजार किलो पनीर कर दी गायब
Advertisement
trendingNow12490683

न ताले तोड़े और न ही की लूटपाट, फिर भी चोरों ने एक दो नहीं पूरे 22 हजार किलो पनीर कर दी गायब

Trending News: लंदन की नील्स यार्ड डेयरी से 22,000 किलो पनीर की चोरी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. यह घटना 21 अक्टूबर को साउथवॉर्क में हुई थी.

न ताले तोड़े और न ही की लूटपाट, फिर भी चोरों ने एक दो नहीं पूरे 22 हजार किलो पनीर कर दी गायब

Trending News: चोरी की घटनाएं अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो चौंका देती हैं और हंसी भी लाती हैं. सोचिए, एक दिन आप अपने डेयरी फार्म पर हों और अचानक 22 टन पनीर गायब हो जाए! जी हां, लंदन में ऐसा ही हुआ है. चोरों ने इस घटना को बहुत ही चालाकी से अंजाम दिया. उन्होंने ने न तो ताले तोड़े और न ही कोई लूट पाट का काम किया. बल्कि, उन्होंने डेयरी मालिक की आंखों के सामने से आराम से सारा पनीर उठाया और चल दिए. ये मामला न केवल चौंकाने वाला है, बल्कि यह सवाल भी खड़ा करता है—क्या पनीर की इतनी बड़ी चोरी को केवल “चोरी” कहा जा सकता है, या इसे किसी फिल्मी स्क्रिप्ट का हिस्सा मानना चाहिए?

न ताले तोड़े और न ही की लूटपाट

हाल में एक चौंकाने वाली घटना है! लंदन में नील्स यार्ड डेयरी से 22,000 किलो पनीर की चोरी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. इस घटना में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि चोरों ने न तो ताले तोड़े और न ही किसी तरह की लूटपाट की. वे व्यापारी बनकर डेयरी में पहुंचे और डीलरशिप लेने की बात कहकर पनीर निकलवाया, फिर मौका मिलते ही सारा पनीर लेकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि 22,000 किलो पनीर कीमत करीब 3 लाख डॉलर है जो भारतीय रुपयों में करीब 3 करोड़ के बराबर हैं.

 21 अक्टूबर को साउथवॉर्क में हुई चोरी

लंदन में नील्स यार्ड डेयरी से 22,000 किलो पनीर की चोरी की घटना 21 अक्टूबर को साउथवॉर्क में हुई थी. पुलिस ने इस चोरी की पुष्टि की है और जांच जारी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि कोई ठोस सुराग न होने के कारण चोरों को पकड़ने में देरी हो रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jamie Oliver (@jamieoliver)

@jamieoliver ने दी इसकी जानकारी 

वायरल इस चोरी का वीडियो इंस्टाग्राम पर  @jamieoliver नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है . इस वीडियो को अब तक 8 लाख 55 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं 29 हजार लोगों ने इसे लाइक किया. . वायरल वीडियो पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

Trending news