Cow Emotional Video: इंटरनेट पर कई सारे वीडियो हैं जो इंसानों और जानवरों के प्यार को दिखाते हैं. ये वीडियो देखने में बहुत अच्छे लगते हैं. ज्यादातर वीडियो में लोग कुत्तों या बिल्लियों को प्यार करते दिखाई देते हैं, लेकिन गाय से प्यार करने वाले वीडियो कम ही देखने को मिलते हैं. ये जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक शख्स गाय से ऐसे प्यार कर रहा है, मानो वो उसका बच्चा हो. सबसे दिलचस्प बात ये है कि वो गाय को अपनी साड़ी की दुकान में ले आता है और उसे अपने गद्दे पर बैठने देता है. पिछले महीने, इंस्टाग्राम अकाउंट "@shonadabur" पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें एक गाय को साड़ी की दुकान में घुसते हुए देखा गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीधे दुकानदार के गद्दे पर बैठ गई गऊ माता


आसपास कई लोग इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे. गाय दुकान में घुसी और सीधे दुकानदार के गद्दे की तरफ बढ़ी. इसके बाद दुकानदार ने जो किया वो वाकई चौंकाने वाला है. वीडियो में एक गाय साड़ी की दुकान में घुसती हुई दिख रही है. आसपास खड़े कई लोग इस नजारे को अपने फोन में रिकॉर्ड कर रहे हैं. गाय सीधे दुकान के अंदर जाकर दुकानदार के गद्दे की तरफ बढ़ती है. लेकिन इसके बाद दुकानदार जो करता है, वो वाकई चौंकाने वाला है. गाय सीधे गद्दे पर बैठ जाती है और दुकानदार उसके सिर पर प्यार से हाथ फेरने लगता है, मानो वो उसका कोई बच्चा हो. गाय को दुकान में आने से किसी ने रोका नहीं, शायद वो अक्सर ही ऐसा करती है.


देखें वीडियो-



 


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


इस शख्स को देखकर यही लगता है कि वो दिल से एक सच्चा जानवर प्रेमी है. वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने कमेंट्स में इस पर अपनी राय दी है. एक ने कहा, "इतनी प्यारी गाय और आपका प्यार देखकर मेरी आंखें भर आईं." दूसरे ने कहा, "भाई साहब, आप बहुत किस्मत वाले हैं." एक यूजर ने लिखा, "दुनिया में आप जैसे लोग बहुत कम हैं." एक और शख्स ने कहा कि प्यार से बड़ी कोई चीज नहीं है.