Fight on cigarettes: छोटी-छोटी बातों पर कई बार बड़ा हंगामा हो जाता है और फिर मामला इतना बड़ा हो जाता है कि पुलिस को इन्वॉल्व होना पड़ता है. कुछ ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में देखने को मिला. कथित जानकारी के मुताबिक, दुकान पर एक लड़की बैठी हुई थी, तभी एक शख्स आया और फिर सिगरेट मांगा. सिगरेट लेने के बाद उसने पैसे नहीं दिए, जैसे ही लड़की ने पैसा मांगा तो वह गाली-गलौच करने लगा. इसके बाद मामला बढ़ गया और मारपीट होने लगी. झगड़े के दौरान स्थानीय लोगों ने मारपीट का वीडियो कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिगरेट के पैसे मांगने पर हुई मारपीट


बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र के मोहल्ला सैलानी के कसाई टोला निवासी रिहान की बहन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां रिहान के पिता बिकार अली ने बताया कि रिहान की बहन दुकान पर बैठी थी उसी वक्त मोहल्ले का रहने वाला शख्स फईम ने उधार में सिगरेट ली और पैसे मांगने पर गाली-गलौज करने लगा. जब मुस्कान ने इसका विरोध किया तब मुस्कान से उसने मारपीट करना शुरू कर दी. उसी दौरान लड़की का भाई व पिता मौके पर आ गए. जब उधार लेने वाले शख्स के साथ उसके कुछ अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए और बुरी तरह लाठी डंडो से मारपीट करने लगे.


मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया पोस्ट


इस घटना के दौरान वहां खड़े लोगों ने मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया. घटना के दौरान घायल हुए लोगों ने थाना बारादरी में जाकर लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस को शिकायत मिलने के बाद घटना की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, मारपीट में 2 लोग घायल हैं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


रिपोर्ट: अजय कश्यप


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं