नई दिल्ली : अगर आप बाहर जाने के लिए घर से निकले और देखें कि आपके सामने ही मगरमच्छ है तो कैसा हाल होगा आपका? बेशक आप वहां से भागकर वापस घर में घुस जाएंगे और जब तक अपने को सुरक्षित नहीं महसूस करेंगे बाहर नहीं निकलेंगे. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मगरमच्छ अचानक घर के बाहर खड़ी गाड़ी के नीचे घुसने की कोशिश कर रहा होता है. यह वीडियो देखने में बेहद ही खतरनाक है. इस घटना का पूरा वीडियो एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.


कार ने नीचे छुपकर बैठना चाहता है मगरमच्छ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मगरमच्छ बेहद ही खतरनाक और जानलेवा जानवर है. उस अगर आप अपने आस-पास भी देख लें तो डरकर हैरान रह जाएंगे. अमेरिका के फ्लोरिडा में जब भी बारिश होती है तो पास के नदियों से मगरमच्छ निकलकर घरों में घुसने का प्रयास करते हैं. ऐसा अक्सर आए दिन देखने को मिलता है. कहा जाता है कि मगरमच्छ फ्लोरिडा में कई बार लोगों के घरों के बाहर या आस-पास देखा जाता रहा है. 


खतरनाक मगरमच्छ का वीडियो वायरल


यह बेहद ही डरावना है कि आपके घर के आस-पास मगरमच्छ जैसा जानवर दिखे. कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद मजाक भी उड़ा रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि मगरमच्छ तो गाड़ी के अंदर बिल्कुल ऐसे घुसा जा रहा है, जैसे बच्चे डांट खाने के बाद बेड के नीचे छिपते हैं. इस वीडियो को करीब 90 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और लाखों लोग देख चुके हैं.


 



VIDEO