मंडप पहुंचे मेहमान ने कर दी ऐसी हरकत..नाराज हुए दूल्हा-दुल्हन, वीडियो भेजा और फिर..
Advertisement
trendingNow12462048

मंडप पहुंचे मेहमान ने कर दी ऐसी हरकत..नाराज हुए दूल्हा-दुल्हन, वीडियो भेजा और फिर..

Weird Wedding: दूल्हा-दुल्हन दोनों ने पहले एक-दूसरे को डेट किया था और फिर शादी के बंधन में बंधने वाले थे. शादी के मंडप में केक काटने का प्रोग्राम रखा गया था. इसी दौरान एक मेहमान ने अजीब हरकत कर दी. इस पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया गया.

मंडप पहुंचे मेहमान ने कर दी ऐसी हरकत..नाराज हुए दूल्हा-दुल्हन, वीडियो भेजा और फिर..

Bride Groom Angry on Guest: भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में शादियों के दौरान अनेक रोचक किस्से सामने आते हैं. कई बार दूल्हा या दुल्हन अपनी हास्यप्रद हरकतों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं. लेकिन हाल ही में ब्रिटेन से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक शादी में मेहमान की अजीब हरकत ने दूल्हा-दुल्हन को बेहद नाखुश कर दिया. हुआ यह कि शादी के मंडप पर आयोजित केक समारोह में एक मेहमान ने केक का एक टुकड़ा निकाल लिया. इस हरकत से दूल्हा-दुल्हन दोनों नाराज हो गए. उन्होंने इस घटना का वीडियो बनाकर उस मेहमान को भेज दिया. 

शादी के मंडप में हुआ बखेड़ा

असल में यह मामला ब्रिटेन के एक शहर का है. मिरर डॉट यूके के मुताबिक घटना कुछ समय पहले की है. दूल्हा-दुल्हन दोनों ने पहले एक-दूसरे को डेट किया था और फिर शादी के बंधन में बंधने वाले थे. शादी के मंडप में एक बहुत बड़ा केक रखा गया था. सभी मेहमानों को एक-एक टुकड़ा लेना था, लेकिन एक मेहमान ने बहुत सारा केक ले लिया. इस पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया गया.

मेहमान को वीडियो मैसेज किया

उस समय तो कपल ने कुछ्ह नहीं कहा लेकिन शादी के कुछ ही दिन बाद, दूल्हे-दुल्हन ने उस मेहमान को वीडियो मैसेज किया. उन्होंने मेहमान से हर्जाना मांग लिया. उन्होंने कहा कि मेहमानों को केक के पैसे नहीं देने थे, लेकिन उसने ज़्यादा केक खा लिया था, इसलिए उसे पैसे देने होंगे. बताया गया कि इस शादी का यही नियम था. 

एक्स्ट्रा केक के लिए भुगतान करना पड़ा

इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया जब यह पता चला कि उस मेहमान को विवाह समारोह में एक्स्ट्रा केक के लिए भुगतान करना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहमान ने स्वीकार किया कि वर-वधू ने उसे सीसीटीवी फुटेज दिखाया था जिसमें वह केक का एक अतिरिक्त टुकड़ा लेता हुआ दिखाई दे रहा था. वर-वधू ने यह भी स्पष्ट किया कि अतिथि द्वारा नियमों का उल्लंघन करने के कारण उन्हें भुगतान करना होगा.

Trending news