पत्नी को सुहागरात से अब तक नहीं मिला पीने को दूध... थाने में बवाल, तलाक तक पहुंचा मामला
Advertisement
trendingNow12462166

पत्नी को सुहागरात से अब तक नहीं मिला पीने को दूध... थाने में बवाल, तलाक तक पहुंचा मामला

Agra News: पति पत्नी में दूध पीने को लेकर विवाद हो गया. पत्नी ने पति से कहा कि बिना दूध पिए उसे नींद नहीं आती है. पति उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रहा था, झगड़ा दोनों के बीच बढ़ गया. नाराज होकर पत्नी ने अपने मायके से भाई बुला लिया.

पत्नी को सुहागरात से अब तक नहीं मिला पीने को दूध... थाने में बवाल, तलाक तक पहुंचा मामला

Wife did not get Milk: उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दूध ना मिलने से परेशान पत्नी पुलिस थाने पति की शिकायत करने पहुंच गई. पत्नी ने कहा कि सुहागरात से लेकर आज तक एक गिलास दूध पीने को नहीं मिला है. दूध की वजह से दोनों के बीच तलाक तक की नौबत आ गई. जानकारी के अनुसार आगरा जिला के रहने वाले युवक युवती का विवाह 2024 मे हुआ था. दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुई थी. लड़की का मायका देहात क्षेत्र में है और ससुराल शहर में है.

बचपन से दूध पीने का शौक था

शादी के बाद दोनों में सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन युवती को बचपन से दूध पीने का शौक था... ससुराल में सभी लोग चाय के शौकीन हैं. युवक एक प्राइवेट संस्था में नौकरी करता है. घर में एक लीटर दूध आता है. अधिक चाय बनने की वजह से युवती के लिए दूध नहीं बचता था. ससुराल के लोग उसे चाय पीने का दबाव बनाते थे. युवती के बार बार मना करने पर भी कोई उसकी एक ना सुनता.

बिना दूध पिए नींद नहीं आती

फिर एक दिन पति पत्नी में दूध पीने को लेकर विवाद हो गया. पत्नी ने पति से कहा कि बिना दूध पिए उसे नींद नहीं आती है. पति उसकी कोई सुनवाई नहीं कर रहा था, झगड़ा दोनों के बीच बढ़ गया. नाराज होकर पत्नी ने अपने मायके से भाई बुला लिया. युवती अपने भाई के साथ अपने मायके वापस चली गई. युवती पिछले 2 महीनों से अपने मायके में ही रह रही है. मायके आने के बाद पत्नी ने पति की शिकायत पुलिस से कर दी.

पति पत्नी की काउंसलिंग की गई

पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया. परिवार परामर्श केंद्र में दोनों पति पत्नी की काउंसलिंग की गई. काउंसलिंग के दौरान युवती ने कहा कि चाय को लेकर झगड़ा होता है और मैं चाय पीती नहीं हूं, चाय की जगह में दूध पीती हूं जिसकी वजह से पति झगड़ा करते हैं. युवक ने बताया कि पत्नी बदतमीजी से बात करती है, मेरे मां-बाप से भी उल्टा सीधा बोलती है. परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि काउंसलिंग में दोनों पति-पत्नी को समझाया गया है.

समझौता करा दिया गया

वहीं लड़के से कहा गया है कि तुम चाह पीते हो तो पत्नी को चाय पीने के लिए दबाव क्यों बनाते हो. लड़की को दूध पंसद है तो उसे दूध पीने दिया करो. काउंसलिंग में लड़के की समझ में आ गया है और उसने एक्स्ट्रा दूध लेने का वादा किया है. दोनों पति पत्नी में इस बात पर समझौता करा दिया गया है. परिवार परामर्श केंद्र आगरा के काउंसलर सतीश खिरवार ने बताया कि सभी पक्षों को समझाया गया है. 

आगरा से सैय्यद शकील की रिपोर्ट

Trending news