Crocodile Turtle Fight: यदि मगरमच्छ और कछुए के सामने भोजन का टुकड़ा रख दिया जाए तो क्या होगा? आमतौर पर, यह उम्मीद की जाती है कि मगरमच्छ भोजन को हड़प लेगा और कछुए को भी अपना भोजन बना सकता है. हालांकि, यह वीडियो कुछ अलग ही दिखलाता है. वायरल होने वाले वीडियो में एक कछुए को मगरमच्छ से भोजन छीनते हुए देखा जा सकता है. वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया गया था. हालांकि, इसने ट्विटर पर भी अपनी जगह बना ली. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के एक यूजर ने एक सिंपल लेकिन बढ़िया कैप्शन के साथ वीडियो को दोबारा पोस्ट किया. इसमें लिखा, "आप झपकी लेते हैं तो, आप हार जाते हैं."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मगरमच्छ के सामने कछुए ने दिखाई ऐसी फुर्ती


वीडियो की शुरुआत में एक मगरमच्छ को नदी के किनारे आराम करते हुए देखा जा सकता है. कुछ ही देर में कोई मगरमच्छ के सामने खाने का टुकड़ा फेंकता है और वह धीरे-धीरे उसे खाने के लिए आगे बढ़ने लगता है. हालांकि, आपको गौर करना चाहिए कि मगरमच्छ के बगल कछुआ भी बैठा होता है और उसी क्षण वह तुरंत खाने के लिए लपकता है. वह अचानक कूदते हुए मगरमच्छ के सामने रखे भोजन के टुकड़े को पकड़ लेता है, लेकिन मगरमच्छ पर एक बार भी नजर डाले बिना उसे लेकर तैरने लगता है. हालांकि, मगरमच्छ इस दौरान कुछ नहीं नहीं कर पाता.


 



 


कछुए द्वारा मगरमच्छ से भोजन चुराने का वीडियो


वीडियो 25 जुलाई को पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से वीडियो वायरल हो गया है. अब तक, इसे करीब 1.8 मिलियन बार देखा जा चुका है और संख्या बढ़ती ही जा रही है. इसके अलावा पोस्ट ने लोगों को कई प्रतिक्रियाएं शेयर करने के लिए प्रेरित किया है. कई लोगों ने जोर से हंसने वाले इमोटिकॉन्स के साथ वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, "वह एक बहादुर कछुआ है." एक अन्य यूजर ने मजाक ने लिखा, "कछुए ने कहा कि मैं कुछ लेकर जा रहा हूं." तीसरे ने कहा, “यह या तो एक बहुत अच्छा मगरमच्छ है या बेहद भाग्यशाली कछुआ है.”