Saharanpur News: यूपी के सहारनपुर के नागल थाना क्षेत्र के सोहनचीड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति को उसके ससुराल वालों ने बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा. पीड़ित की शादी 8 साल पहले छपार थाना इलाके के खुड्डा गांव में हुई थी. सऊदी अरब से नौकरी करके लौटने के बाद जब वह अपनी पत्नी से मिलने ससुराल पहुंचा तो ससुराल वालों ने उसे बंधक बना लिया और जंजीरों से बांधकर जूतों-चप्पलों से मारा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: रावण को जलाया या फिर न्यूक्लियर टेस्ट किया? Video ने उड़ा दिए सबके होश, हिल गया दिमाग


दामाद को ससुराल में बंधक बनाकर बुरी तरह से पिटाई


पीड़ित का आरोप है कि ससुराल वाले उसकी पत्नी को यातनाएं देते थे और 50 हजार रुपये में बेचने की कोशिश कर रहे थे. जब उसने अपनी बहन को बचाने की कोशिश की तो ससुराल वालों ने उस पर हमला कर दिया. उन्होंने दामाद को हाथ-पैर बांधकर घर में कैद कर लिया और उसकी पिटाई की. ससुराल वालों ने दामाद से लाए गए सोने के कंगन, मोबाइल और कैश भी छीन लिए. पीड़ित ने बताया कि ससुराल वाले उसे करीब 6 घंटे तक बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उन्होंने दामाद को जंजीरों से बांधकर जूतों-चप्पलों से मारा और उसका वीडियो बनाकर उसके घरवालों को भेजा.


यह भी पढ़ें:धरती पर कैसे पैदा हुए डायनासोर? साइंटिस्ट ने खोज निकाला 237000000 साल पुराना गड़ा हुआ रहस्य


करीब 6 घंटे तक ससुरालियों ने दामाद को बनाए रखा बंधक


बहन को प्रताड़ित किए जाने से गुस्साए भाईयों ने आपा खोया, जिससे रस्सियों और जंजीरों से बांधकर जीजा को बुरी तरह से पीटा. घटना की सूचना मिलने पर पीड़ित के परिजन पुलिस को साथ लेकर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंधक बने दामाद को मुक्त कराया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है. यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग ससुराल वालों की इस बर्बरता की निंदा कर रहे हैं.


रिपोर्ट: अंकित मित्तल