रावण को जलाया या फिर न्यूक्लियर टेस्ट किया? Video ने उड़ा दिए सबके होश, हिल गया दिमाग
Advertisement
trendingNow12475799

रावण को जलाया या फिर न्यूक्लियर टेस्ट किया? Video ने उड़ा दिए सबके होश, हिल गया दिमाग

Ravan Nuclear Test: रावण के पुतले को जलाने के समय उसमें हुई धमाकेदार विस्फोट ने दर्शकों को चौंका दिया. इस शॉकिंग घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जहां यूजर्स मजाक के मूड में इसे "न्यूक्लियर टेस्ट" बता डाला और लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं.

 

रावण को जलाया या फिर न्यूक्लियर टेस्ट किया? Video ने उड़ा दिए सबके होश, हिल गया दिमाग

Ravan Dahan Viral Video: दशहरा के त्योहार के माहौल में एक अचानक हुई घटना ने सभी को हक्का-बक्का कर दिया. रावण के पुतले को जलाने के समय उसमें हुई धमाकेदार विस्फोट ने दर्शकों को चौंका दिया. इस शॉकिंग घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जहां यूजर्स मजाक के मूड में इसे "न्यूक्लियर टेस्ट" बता डाला और लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं. इस घटना का वीडियो एक सोशल मीडिया यूजर ने शेयर किया, जिसमें दिखाया गया है कि एक बड़ी संख्या में लोग रावण के पुतले के जलाए जाने का इंतजार कर रहे थे. रावण के पुतले में जैसे ही आग लगी, उसमें धमाका हो गया और बड़ा धुंए का गुबार निकला. 

पढ़ें: भाई-भतीजे के लाश संग इस शख्स ने समंदर में गुजारे 67 दिन, वापस लौटा तो दिखा भयानक मंजर

रावण के पुतले में ब्लास्ट ऐसा जैसे न्यूक्लियर टेस्ट 

वीडियो देखने में ऐसा लगा जैसे किसी ने न्यूक्लियर टेस्ट किया हो, क्योंकि धुंए का गुबार ही कुछ ऐसा था. इस घटना ने लोगों को सहमा दिया और देखनेवालों को पीछे हटने पर मजबूर कर दिया. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कई मजेदार रिएक्शन दिए. एक यूजर ने रावण दहन को ऑपेनहाइमर के साथ तुलना करते हुए लिखा, "और अब मैं (रावण) मृत्यु बन गया. विश्व के विनाशकारी." किसी ने लिखा, "साल के सबसे घातक रावण दहन." एक यूजर ने मजाक में कहा, "अगर ऑपेनहाइमर का आविष्कार स्वीकार न होता तो?"

 

 

पढ़ें: चलती ट्रेन से गिरी बच्ची, 10 KM बाद ढूंढने लगे मां-बाप... पुलिस वालों ने फिर यूं किया हीरो वाला काम

दशहरा पर गुस्सा गए थे हाथी राजा

एक और यूजर ने शोक के साथ लिखा, "रावण बोला होगा- मैं इतना भी बुरा नहीं था." बिहार के छपरा में एक अलग घटना में, दशहरा के उत्सव में हाथी राजा ने अपना आपा खो दिया. बाजार में कई गाड़ियों को दबा दिया और एक बस को उलटने की कोशिश की. मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, स्थानीय लोगों ने बताया कि गजराज पहले शांत था, लेकिन अचानक वह हिंसक हो गया. स्थानीय पुलिस की असफलता के बाद एक महावत बुलाया गया जिसने गजराज को शांत करने में सहायता की. इस घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ था.

Trending news