Snake In The Sky: सांप को आपने अक्सर जमीन पर रेंगते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी सांप को हवा में उड़ते हुए देखा? अगर नहीं तो आप घबराइए नहीं एक सांप ने कुछ ऐसा स्टंट किया, जिसे देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए. सांप को लोगों ने हमेशा से रेंगते हुए या फिर पानी में तैरते हुए ही देखा है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि सांप हवा में उड़ रहा है, जबकि ऐसा नहीं. सांप का वीडियो जब सामने आया तो असलियत पता चल सकी. दरअसल, कुछ सांप ऐसे होते हैं जो हवा में छलांग लगाने में भी माहिर होते हैं. वीडियो अब इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांप ने लगाई ऐसी छलांग, डर गए कई सारे लोग


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप घर के छत पर बैठा होता है और फिर उसने एक ऐसा स्टंट दिखाया, जिसे देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए. किसी शख्स ने इस घटना का एक वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. उसने हवा में कुछ ऐसी छलांग लगाई कि ऐसा लग रहा था कि वह सांप हवा में उड़ रहा है, क्योंकि ऐसा बेहद ही कम ही देखा जाता है कि सांप ऐसा खतरनाक स्टंट करे. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "अतुल्यनीय."


 



 


सांप का वीडियो देखकर दंग रह गए लोग


वीडियो को देखने के बाद लोग भी बेहद हैरान रह गए. हालांकि, कुछ लोगों ने इस वीडियो के बारे में बताया कि यह ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड का हो सकता है. इस वीडियो को करीब एक मिलियन से अधिक बार देखा गया. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान. मैं यह पता लगाने के लिए संघर्ष कर रहा था कि पोर्ट ब्लेयर में दूसरी मंजिल पर मेरे घर में सांप कैसे घुसे." दूसरे ने लिखा, "अद्भुत और आश्चर्य." वीडियो देखने के बाद तीसरे यूजर ने लिखा, "बहुत सुंदर जी पर इच्छाधारी नागिन लग रही है." चौथे यूजर ने लिखा, "पेड़ पर कूद रहा था पहुंच नहीं पाया."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे