Daughter In Law: आपने अक्सर सास-बहू के बीच की अनबन के बारे में सुना ही होगा. खासकर भारत (India) में ऐसा माना जाता है कि सास अपनी बहुओं को काफी परेशान करती हैं और बहुएं बेचारी बनकर सारे दुखों को चुपचाप झेलती रहती हैं. लेकिन वायरल हो रहे इस किस्से (News Story) ने सबके जज्बात को ही बदलकर रख दिया. आपको बता दें कि बहू ने अपनी सास को घर (Home) से बाहर निकाल दिया. इसके पीछे का कारण काफी हैरान कर देने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सास ने खाने को डस्टबिन में डाला


'द मिरर' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक बहू (Daughter-In-Law) ने ऐसा दावा किया है कि सास ने उसके बनाए खाने को डस्टबिन में फेंक दिया. दरअसल बहू पूरे परिवार के लिए बड़ी ही मेहनत से खाना (Food) बना रही थी. लेकिन सास को खाना पसंद नहीं आया और उसने (Mother-In-Law) खाने को जला हुआ करार दिया.


बहू को आ गया गुस्सा


जब बहू खाना बनाने के बाद नहाने के लिए अपने कमरे में गई, तभी सास ने ये कारनामा कर डाला. 20 मिनट के बाद जब बहू किचन (Kitchen) में लौटी तो उसने देखा कि उसकी सास ने सारा खाना कचरे के डिब्बे में फेंक दिया है. इसी बात पर बहू आग बबूला हो गई और गुस्से (Anger) में आकर सास को घर से बाहर निकाल दिया. इस बात पर पति-पत्नी के बीच में भी अच्छी खासी बहस हुई.


इस किस्से पर लोग नहीं कर पा रहे यकीन


इस किस्से के बारे में जानकर पहले तो लोग (Social Media Users) यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि कमेंट सेक्शन में कुछ लोग सास की तरफ थे तो कुछ लोग बहू की तरफ. सास के मुताबिक खाना जल (Burnt) गया था और बहू स्टोव बंद करना भूल गई थी. वहीं बहू के मुताबिक सास ने जान-बूझकर ऐसा किया क्योंकि सास को बहू के हाथ का खाना पसंद नहीं है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर