Woman Found Eaten By Pet Dog: कई बार हम यह सुनते हैं कि पालतू कुत्ते लोगों की जान बचाते हैं. वे मालिक की जान के लिए हुए अपनी जान की बाजी लगा देते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि खुद पालतू कुत्ते ही मालिक को नुकसान पहुंचा देते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां एक पालतू कुत्ता मालकिन को ही खा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहुत ही खराब दुर्गंध आ रही थी
दरअसल, यह घटना अर्जेंटीना के सांता रोजा शहर की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम एना इनेस डे मारोटे है. महिला का घर शहर के हवाई अड्डे के बिलकुल बगल में है. यह महिला अपने घर में काफी समय से अकेली रह रही थी. करीब एक हफ्ते से यह महिला लोगों से मिल नहीं रही थी. फिर अचानक पड़ोसियों महसूस किया कि दो-तीन दिन से उनके आसपास बहुत ही खराब दुर्गंध आ रही है.


महिला की लाश पड़ी हुई मिली
उनको लगा कि यह दुर्गंध जल्दी सही हो जाएगी लेकिन यह और बढ़ती ही जा रही थी. फिर उनको शक हुआ तब उन्होंने पुलिस को फोन किया और यह बताया कि एक हफ्ते से ऐसा हो रहा है. पुलिस ने जांच शुरू की और फिर यह पाया कि दुर्गंध महिला के घर की तरफ से आ रही थी. महिला का एक बड़ा सा घर था जब दरवाजा खोला गया तो वहां उसका पालतू कुत्ता मिला और उस महिला की लाश पड़ी हुई मिली.


पालतू कुत्ते के साथ चार कुत्ते!
महिला की लाश इस हालत में थी कि उसे देखा नहीं जा सकता था. पुलिस ने जांच में पाया कि महिला की मौत हो चुकी है और मौत के बाद महिला का पालतू उसे खा रहा था. इतना ही नहीं पालतू कुत्ते के साथ और भी चार कुत्ते कहीं से आ गए थे. फिलहाल उस कुत्ते को पकड़ लिया गया है और इस पूरे मामले की जांच चल रही है. महिला के संबंधियों से भी पूछताछ की जा रही है और पड़ोसियों से भी इस बारे में पूछा गया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं