Delhi Cab Driver Speaks In Sanskrit: कुछ समय पहले बेंगलुरु में एक कैब ड्राइवर के संस्कृत बोलने की खबरें आई थीं. इसी कड़ी में अब दिल्ली का एक कैब ड्राइवर संस्कृत बोलते हुए नजर आ रहा है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें यह कैब ड्राइवर फर्राटेदार संस्कृत बोलते हुए नजर आ रहा है. इसकी संस्कृत देखकर लोग हैरान हैं कि कैसे यह शख्स इतनी बढ़िया संस्कृत बोल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संस्‍कृत में बात करना पसंद!
दरअसल, इस कैब ड्राइवर का नाम अशोक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये उत्तर प्रदेश को गोंडा जिले के रहने वाले हैं. इनको फार्रटेदार संस्‍कृत में बात करना काफी पसंद आता है. यह वीडियो नई दिल्ली के इंडिया गेट इलाके के पास का है. ड्राइवर संस्कृत में बता रहा है कि उसका नाम अशोक है और वह उत्तर प्रदेश के गोंडा का रहने वाला है. जहां उसका पूरा परिवार रहता है. 


वीडियो जमकर वायरल
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने बीते दस नवंबर को शेयर किया है और उसने कैप्शन में लिखा कि आज सुबह दिल्ली में इस कैब ड्राइवर ने मुझसे संस्कृत में बात की है. इसके बाद यह वीडियो पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.


'संस्कृत कानों को सुकून देती'
संस्‍कृत बोलने वाले इस कैब ड्राइवर के वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं और उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने यह भी लिखा कि उसे यह वीडियो देखकर शर्म आ रही है. एक यूजर ने लिखा कि संस्कृत कानों को सुकून देती है. फ़िलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



 


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर