Banka Tractor Accident: श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, 2 महिलाओं की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2445473

Banka Tractor Accident: श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, 2 महिलाओं की मौत, कई घायल

Banka Tractor Accident: देवघर से बाबा भोलेनाथ का दर्शन कर वापस घर लौट रहे श्रद्धालुओं का ट्रैक्टर पलट गया. इस दौरान दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं, कई लोग घायल हो गए.

बांका में ट्रैक्टर पलटने से दो कांवरिया श्रद्धालु की मौत

Banka Tractor Accident: बिहार के बांका जिले के सुईया थाना क्षेत्र में देवघर-सुल्तानगंज मार्ग के जिलेबीयामोड के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पटल गया. इसकी वजह से दो महिलाओं की मौत हो गई. जबकि दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु मुंगेर जिले के तारापुर धनपुरा गांव के रहने वाले हैं. 

सभी घायलों को बेलहर अस्पताल मे भर्ती कराया गया

बताया जा रहा है कि सभी देवघर से पूजा करके अपने घर लौट रहे थे. जिलेबीयामोड के पास अचानक ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ जाने से ये हादसा हो गया. सुईया थाना पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को बेलहर अस्पताल मे भर्ती कराया गया. जहां दो महिलाओं की मौत हो गई. घायलों में नौ लोगों को बेहतर इलाज के लिए बांका और भागलपुर भेजा गया.

​यह भी पढ़ें:झारखंड में चुनाव से पहले 'कौरव सेना' की एंट्री, हेमंत सोरेन ने BJP को टारगेट पर रखा

देवघर में पूजा करने के बाद बासुकीनाथ के लिए गए सभी लोग गए

एक घायल ने बताया कि श्रद्धालुओं का एक जत्था सुल्तानगंज से जल भरकर देवघर बासुकीनाथ पूजा करने के लिए ट्रैक्टर से शनिवार को ही निकला था. उसने बताया कि हम लोगों ने ट्रैक्टर पर बांस बल्ली लगाकर दो मंजिल बनाई थी. इसमें सभी लोग बैठे थे. देवघर में पूजा करने के बाद बासुकीनाथ के लिए गए सभी लोग गए. यहां पर हम लोग पूजा करके वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान हादसा हो गया.

रिपोर्ट: बीरेंद्र सिन्हा

यह भी पढ़ें:नीतीश सरकार ने मोदी सरकार को दी 37.31 एकड़ अतिरिक्त जमीन, दरभंगा एम्स का रास्ता साफ

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news