मेडिकल कॉन्फ्रेंस में लड़की ने डॉक्टर्स संग मटकाए ठुमके, Video वायरल हुआ तो मचा बवाल
Advertisement
trendingNow12444723

मेडिकल कॉन्फ्रेंस में लड़की ने डॉक्टर्स संग मटकाए ठुमके, Video वायरल हुआ तो मचा बवाल

Medical Conference In Chennai: कई बार कंपनियां सालाना इवेंट्स और मीटिंग्स में डांस और गाना परफॉर्मेंस करती हैं ताकि माहौल हल्का हो जाए. लेकिन, एक मेडिकल कॉन्फ्रेंस में एक डांस परफॉर्मेंस का वीडियो इंटरनेट पर पसंद नहीं किया गया.

 

मेडिकल कॉन्फ्रेंस में लड़की ने डॉक्टर्स संग मटकाए ठुमके, Video वायरल हुआ तो मचा बवाल

Woman Dancing At Medical Conference: स्कूल और कॉलेज के इवेंट्स में डांस परफॉर्मेंस आम बात है. कई बार कंपनियां सालाना इवेंट्स और मीटिंग्स में डांस और गाना परफॉर्मेंस करती हैं ताकि माहौल हल्का हो जाए. लेकिन, एक मेडिकल कॉन्फ्रेंस में एक डांस परफॉर्मेंस का वीडियो इंटरनेट पर पसंद नहीं किया गया. एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में एक महिला डांसर को वहां मौजूद कई पुरुषों के सामने व कुछ लोगों के साथ डांस परफॉर्म करते दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: मौत से पंगा लेने चला था टूरिस्ट, 'राक्षसी' मछली ने सिखाया ऐसा सबक; दोबारा कभी नहीं करेगा ऐसा

मेडिकल कॉन्फ्रेंस में महिला डांसर के ठुमके

चेन्नई के भारतीय कोलोन और रेक्टल सर्जनों के 47वें वार्षिक सम्मेलन में एक डांसर ने शॉर्ट्स पहना था और उसके कपड़े काफी हद तक पारदर्शी थे. उसने पुरुषों को भी डांस फ्लोर पर शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. कुछ लोगों ने हाथों में ड्रिंक्स के साथ अपने डांस मूव्स दिखाने से भी नहीं हिचके.

 

 

एक मेडिकल कॉन्फ्रेंस में ऐसी गतिविधियों की आलोचना करते हुए एक एक्स यूजर ने लिखा, "भारतीय कोलोन और रेक्टल सर्जनों के संघ का यह वार्षिक सम्मेलन 19 से 21 सितंबर तक चेन्नई में आयोजित किया गया. मैं @IMAIndiaOrg से जानना चाहता हूं कि क्या यह मानव शरीर रचना में किसी प्रकार का प्रशिक्षण है? पुराने डॉक्टरों द्वारा सार्वजनिक रूप से एक महिला को पकड़ना मेडिकल प्रैक्टिस का कौन सा हिस्सा है?" वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी-अपनी राय रखी. कुछ ने इसे अश्लील कहा, दूसरों को यह मजेदार लगा.

यह भी पढ़ें: पिद्दी सी गिलहरी ने निकाली तेंदुए की अकड़! पेड़ पर ऐसे दौड़ाया जैसे कोई बंदर; वीडियो हुआ वायरल

लोगों ने दिए कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने लिखा, "बहुत शर्मनाक है." एक और ने तर्क दिया, "डॉक्टरों को भी मजा आने दो. डॉक्टरों का काम सबसे कठिन है, जिसमें बहुत कम समय पर्सनल एंटरटेनमेंट और दोस्तों के साथ मिलने के लिए बचता है. अगर वे कॉन्फ्रेंस के दौरान एक शाम आयोजित कर रहे हैं, तो लोगों को क्यों सवाल करना चाहिए और उनके निजी मिलन के बारे में पब्लिक अपियरेंस नहीं करना चाहिए. क्या ऐसा कुछ है जो समाज के अन्य समूह कभी आयोजित नहीं करते हैं? क्या किसी ने कोई शिकायत दर्ज कराई है? यह गोपनीयता का बहुत बड़ा उल्लंघन है."

Trending news