Dance In Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में घटनाओं को कैद करने वाले वीडियो पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं और विवाद पैदा कर रहे हैं. यात्री कुछ ऐसे व्यक्तियों के व्यवहार से परेशान हो गए हैं जो ट्रेन के डिब्बों के अंदर डांस वीडियो बनाते हैं, झगड़ों में शामिल होते हैं या अश्लील हरकतें करते हैं. एक हालिया वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमें दो महिलाएं मेट्रो के अंदर इंस्टाग्राम रील्स वीडियो बनाती दिख रही हैं. काव्या कुंवर द्वारा शेयर किए गए इस स्पेशल वीडियो ने नेटिजन्स के बीच तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. फुटेज में दो महिलाओं को आशा भोंसले के लोकप्रिय गाने 'मैं तो बेघर हूं' की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली मेट्रो के भीतर लड़कियों ने किया डांस


लड़कियों के डांस वीडियो ने दर्शकों का ध्यान खींचा है, लेकिन मेट्रो जैसे पब्लिक प्लेस पर इस तरह का डांस करना लोगों के लिए अजीब स्थिति पैदा हो जाती है. लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो उनकी भौंहें चढ़ गईं. इस क्लिप पर सोशल मीडिया यूजर्स से कई कमेंट्स मिले, जिनमें से कई ने इस बात पर निराशा व्यक्त की कि मेट्रो में यात्रा करने के लिए अधिकारियों द्वारा निर्धारित नियमों के बारे में पूरी तरह से अवगत होने के बावजूद महिलाओं ने डांस रील क्यों बनाया. दिल्ली मेट्रो नियमित रूप से अपने आधिकारिक चैनलों पर एडवाइजरी पोस्ट शेयर करती है, जिसमें यात्रा के दौरान शिष्टाचार बनाए रखने और साथी यात्रियों को परेशान न करने के महत्व पर जोर दिया जाता है.


 



 


कई सारे लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी


वीडियो से नाराज नेटिजन्स ने मामले को अपने हाथों में लिया और दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग किया और उनसे इस तरह के व्यवहार के संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने का आग्रह किया. लोगों ने अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की कार्रवाइयां न केवल शांतिपूर्ण यात्रा अनुभव को बाधित करती हैं बल्कि अन्य यात्रियों के नियमों और अधिकारों का भी अपमान करती हैं. उन्होंने डीएमआरसी से भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने का आह्वान किया.