Social Media VIral: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें लोग अजीबोगरीब हरकत करते नजर आते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक तलाकशुदा महिला अपने लिए पति की तलाश कर रही है. इस वीडियो ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और इसे लाखों बार देखा जा चुका है. इसमें महिला एक शर्त भी रखती हुई दिखाई दे रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस महिला को चाहिए पति


असल में महिला ने वीडियो में बताया कि वह एक सिंगल मदर है और अपनी बेटी की परवरिश में उसे कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. उसने कहा कि दो साल पहले उसका तलाक हो गया था और अब वह अपनी बेटी के लिए एक अच्छे पिता की तलाश कर रही है. 


वीडियो में महिला अपनी बेटी के साथ मुस्कुराते हुए दिख रही है और कह रही है कि उसे एक ऐसा साथी चाहिए जो उसकी बेटी की परवरिश में मदद कर सके. इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. कुछ लोगों ने उसकी हिम्मत की तारीफ की है, तो कुछ ने उसे शादी का प्रस्ताव भी दिया है.


इस वीडियो ने यह भी देखा जा रहा है कि तलाकशुदा महिलाओं के लिए अकेले बच्चों की परवरिश करना कितना चुनौतीपूर्ण हो सकता है. कई लोग इस महिला की कहानी से प्रभावित हुए हैं और उसे शुभकामनाएं दे रहे हैं.


 



 


रील देखकर कर रहे हैं कमेंट 


यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @insyder_havy  नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 2 लाख 21 हजार लोगों से अधिक बार देखा जा चुका है. जबकि लाखों लोगों ने इसे शेयर भी किया है. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. "अगर आप में हिम्मत है तो आप किसी को डेट मत कीजिए". वही एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा ."आप बेहद खूबसूरत हैं, मैं करूंगा आपसे शादी". 


ये भी पढ़ें: इस 'कब्रिस्तान' में पैसे देकर खाना खाते लोग , वजह ऐसी की हैरान कर देगी