दुर्गा पूजा पंडाल में 'अश्लील कपड़े' पहनकर पहुंचीं मॉडल..खिंचाई फोटो, सोशल मीडिया पर छिड़ी अजीब बहस
Advertisement
trendingNow12469046

दुर्गा पूजा पंडाल में 'अश्लील कपड़े' पहनकर पहुंचीं मॉडल..खिंचाई फोटो, सोशल मीडिया पर छिड़ी अजीब बहस

Viral Video: मिस कोलकाता 2016 रह चुकी हेमोश्री भद्रा को उनके इस कपड़े के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनके साथ उनकी 2 अन्य सहेलियां भी थीं. कई लोगों ने इन कपड़ों पर कड़ी आपत्ति जताई और इसे अनुचित बताया, जबकि कुछ ने इसके विपरीत तर्क दिए. 

दुर्गा पूजा पंडाल में 'अश्लील कपड़े' पहनकर पहुंचीं मॉडल..खिंचाई फोटो, सोशल मीडिया पर छिड़ी अजीब बहस

Durga Puja pandal: पूरे देश में दुर्गा पूजा का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. कोलकाता में तो इस त्योहार का विशेष महत्व है. देश के कोने-कोने से लोग दुर्गा पूजा के दौरान कोलकाता के खूबसूरत पंडालों को देखने आते हैं. इस पावन पर्व पर महिलाएं पारंपरिक वेशभूषा में मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचती हैं. लेकिन हाल ही में एक मॉडल ने अजीबोगरीब कपड़े पहनकर पूजा पंडाल में पहुंचकर सभी को चौंका दिया. जब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो सोशल मीडिया पर एक अजीब बहस छिड़ गई. 

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल

असल में हुआ यह कि कोलकाता की एक मॉडल ने शहर के दुर्गा पूजा पंडाल में गहरे नेकलाइन वाला टॉप पहनकर लोगों को नाराज कर दिया. मिस कोलकाता 2016 रह चुकी हेमोश्री भद्रा को उनके इस कपड़े के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनके साथ उनकी 2 अन्य सहेलियां भी थीं. कई लोगों का मानना है कि धार्मिक आयोजन में इस तरह के कपड़े पहनना बिल्कुल सही नहीं है. जबकि कुछ की प्रतिक्रियाएं अजीब थीं. 

इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा का विषय

अपनी दो सहेलियों के साथ तस्वीरें खिंचवाती हुई यह मॉडल इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा का विषय बनीं. तस्वीरों में वह एक लंबी, काली गाउन पहने दिख रही थीं जिसकी स्लिट काफी ऊंची थी. उनकी एक सहेली ने घुटने तक के बूटों के साथ एक छोटी नारंगी ड्रेस पहनी हुई थी. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके और उनकी सहेलियों के कपड़ों को लेकर काफी आलोचना की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sannati Mitra (@sannati__)

इन तीनों के कपड़ों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कई यूजर्स की तरफ से अनुचित बताया गया, जबकि कुछ ने कहा कि यह तो उनकी पसंद है, इस पर किसी को क्या आपत्ति हो सकती है. इस तस्वीर को ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है और हजारों लोगों ने इसे देखा. कई लोगों ने इन कपड़ों पर कड़ी आपत्ति जताई और इसे अनुचित बताया, जबकि कुछ ने इसके विपरीत तर्क दिए.

Trending news